धर्मशाला, 01 अक्तूबर - देश को स्वस्थ भविष्य की ओर ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आरम्भ किए गए फिट इंडिया मूवमेंट के तहत केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्रालय की ओर से इंडियन साइकिल फॉर चेंज चैलेंज के तहत आज धर्मशाला में साइकिल रैली आयोजित की गई। विधायक विशाल नैहरिया और महापौर देवेन्द्र जग्गी ने साइकिल रैली को गांधी वाटिका से हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।
इस अवसर पर विधायक विशाल नैहरिया ने अपने संबोधन में कहा कि ऐसे आयोजन से आम जनता में साइकलिंग को बढ़ावा मिलेगा और लोग बेहतर स्वास्थ्य के प्रति भी जागरूक होंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फिट इंडिया मूवमेंट जैसे कार्यक्रमों के तहत इस प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी देश के स्वस्थ नागरिक उस देश की पूंजी होते हैं और भविष्य में भी लोगों को जागरूक करने के लिए इस प्रकार के आयोजन किए जाते रहेंगे।
साइकिल रैली के समापन अवसर पर विधायक विशाल नैहरिया ने विजेताओं और भाग लेने वाले युवाओं को पुरस्कार भी वितरित किए। साइकिल रैली में प्रथम स्थान पर जय कुमार, दूसरे स्थान पर तेनजिन और तीसरे स्थान पर प्रतीक रहे।
इस अवसर पर आयुक्त नगर निगम एवं एमडी व सीईओ स्मार्ट सिटी प्रदीप ठाकुर, धर्मशाला नगर निगम के महापौर देवेंद्र जग्गी, उप महापौर नगर निगम औंकार नेहरिया, एसडीएम धर्मशाला हरीश गज्जू तथा साइकिलिंग उत्साहियों ने भाग लिया।