चण्डीगढ, 01 अक्तूबर - हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने वीरवार को प्रदेश के नवनियुक्त मुख्य सचिव श्री विजय वर्धन को पद ग्रहण करने पर शुभकामनाएं दी हैं। श्री विजय वर्धन वीरवार को राज्यपाल श्री आर्य से शिष्टाचार मुलाकात करने के लिए राजभवन पहुचंे थे। उन्होनंे राज्यपाल श्री आर्य को गुलदस्ता भेंट किया और राज्य की प्रशासनिक व्यवस्था पर चर्चा की।

श्री आर्य ने कहा कि श्री विजय वर्धन नए मुख्य सचिव के रूप में प्रशासन में और अधिक पारदर्शिता लाने में कामयाब होगें। प्रशासनिक तंत्र में मुख्य सचिव का पद बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। वे सभी अधिकारियों के साथ अच्छे संबंधों एवं वातावरण के साथ टीमवर्क के रूप में काम करेगंे। श्री आर्य ने कहा कि उन्हें आशा है कि नए मुख्य सचिव के रूप में प्रशासनिक अधिकारियों की टीम सरकार की कल्याणकारी नीतियों को प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति तक पहुचानें का भरसक प्रयास करेगी, इससे प्रदेश और तरक्की करेगा।

इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री विजय वर्धन ने भी राज्यपाल श्री आर्य को विश्वास दिलाया कि उनके मार्ग दर्शन में सरकार की नीतियों को पूरी तरह क्रियान्वित किया जाएगा। सरकार और प्रशासनिक तंत्र के बीच में बेहतर समन्वय कायम कर प्रदेश के विकास को और गति दी जाएगी। इस मौके पर राज्यपाल की सचिव डा0 जी. अनुपमा भी साथ उपस्थित थी।