चंडीगढ़ 19/09/2020,देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वे जन्म दिवस के उपलक्ष्य में चंडीगढ़ भाजपा द्वारा गत 14 दिसम्बर से चलाए जा रहे "सेवा सप्ताह" के छठे दिवस पर सेक्टरों, गावों, कालोनियों, अनाथालयों आदि में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया।

इन कार्यक्रमों के बारे में विस्तृत रूप से बताते हुए, पार्टी के प्रदेश महामंत्री और इस अभियान के संयोजक रामवीर भट्टी ने जानकारी प्रदान करते हुए कहा कि सेक्टर 46 के सामुदायिक केंद्र में 70 गरीब लोगों को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने अपने कर कमलो द्वारा निःशुल्क नज़रों के चश्मे वितरित किए। कार्यक्रम का आयोजन जिला नंबर 3 के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में किया गया। चश्मों को प्राप्त लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आशीष प्रदान किया और कहा कि ऐसे प्रधानमंत्री जो दिन रात समाज कल्याण के उत्थान और उनकी भलाई में लगे हुआ हैं, कोई विरला प्रधानमंत्री ही होता हैं। कार्यक्रम के पार्षद गुरप्रीत सिंह ढिल्लों,जिला संयोजक राज यदुवंशी, संदीप महाजन , जिला उपाध्यक्ष खुशविंदर सिंह, मंडल प्रधान दीपक शर्मा, ललित चौहान बजिंदर सिंह महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री रूबी गुप्ता जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा सोनम वर्मा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दीपक माधव जिला सचिव भरत भूषण भारद्वाज और कई स्थानीय लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया

जिला नंबर 2 के जिलाध्यक्ष रविंदर पठानिया के नेतृत्व में मलोया स्थित स्नेहालय में अनाथ आश्रम में रहने वाले 100 बच्चों के लिए फल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यकर्मों में भी प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने अपने करकमलो दवारा फल वितरित किए।

जिला नंबर १ के जिलाध्यक्ष जितेंदर मल्होत्रा के नेतृत्व में सेक्टर 22 स्थित सामुदायिक केंद्र में चौथे रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने सभी रक्तदानियों का हौसला बढ़ाया और अपने हांथो से सर्टिफिकेट प्रदान किये।

इसी प्रकार से जिला नंबर 1 में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंडल नंबर 2 के सेक्टर 15 स्थित आशियाना में फल वितरण कार्यक्रम हुआ। जिला नंबर -2 के जिलाध्यक्ष रविंदर पठानिया ने वार्ड नंबर - 5A EWS धनास में पुलिस चौकी के समीप सफाई अभियान, सरकारी डिस्पेंसरी में गरीब बच्चों को फल वितरण, पुलिस चौकी के समीप पौधारोपण कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ। उधर मंडल नंबर 11 स्थित आदर्श कॉलोनी में भी सैकड़ों बच्चों के बीच जिलाध्यक्ष रविंदर पठानिया ने फल वितरण किए।

सेक्टर 38 स्थित कॉलोनी में जिला महामंत्री रविंद्र रावत और महिला मोर्चा की प्रदेश महासचिव व अभियान की संचालक नेहा अरोड़ा ने झाड़ू लगाकर सफाई की।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव रोबिन राणा द्वारा गांव डड्डूमाजरा में शमशान घाट में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय, मीडिया प्रभारी मोर्चा शिवम छाबड़ा, दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहित, प्रदेश सचिव अमित राणा, जिलाध्यक्ष रविंदर पठानिया, पार्षद राजेशकालिया,प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष विजय राणा, जिला महासचिव रविंदर रावत, सचिव सिमरनजीत कौर, मोर्चा प्रदेश महामंत्री जसमन सिंह और गणेश झा, मंडल अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अभिनव शर्मा, जिलाध्यक्ष अन्नत चौधरी ने एक - एक पौधा स्वच्छ पर्यावरण को बनाये रखने के लिए लगाया।