चण्डीगढ़,29.06.20- : मौली कॉम्प्लेक्स, वार्ड नंबर 24 में मकान नंबर 3710 वाली गली में नगर निगम द्वारा बनाई जा रही सड़क में इतना लो क्वालिटी का मटीरियल डाला जा रहा हैं कि आगे-आगे रोड बन रहा हैं और पीछे-पीछे सड़क टूटती जा रही है एवं खड्डे पड़ते जा रहे हैं।
इस संबंधित रोड विंग के कर्मचारियों व अधिकारियों से बात क़ी गई तो उन्होने अपना पल्ला झाड़ते हुऐ कहा कि आगे से जो मैटीरियल मिल रहा हैं हैं, हम वही लगाएंगे। और इस संबंधित ज्य़ादा जानकारी तो ऊपर के अधिकारी ही बता पाएंगे। स्थानीय लोगो के तो यह भी आरोप हैं कि कर्मचारी मामले को दबाना चाह रहे थे और धमकी दे रहे थे कि ज्य़ादा विरोध करोगे तो आप लोगो क़ी शिकायत थाने मे कर दी जाएगी। इस पर मौके पर स्थानीय लोगो नें वोन्ग्रेस्स जके स्थानीय महामन्त्री शशिशंकर तिवारी को बुलवाया एवं स्थिति से अवगत करवाया जिस पर तिवारी नें खुद भी मौके पर देखा कि सड़क बनाने के लिए बेहद लो क्वालिटी का मटीरियल इस्तेमाल किया जा रहा हैं जो एक महीना भी नही टिक पाएगा। इसके अलावा कोई भी जिम्मेदार रोड विंग के अधिकारी मौके पर नही थे। लोगो नें इसके विरोध स्वरूप तिवारी की अगुआई में ठेकेदार एवं निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। एस. एस तिवारी एवं ब्लॉक अध्यक्ष लेखपाल नें नगर निगम कमिशनर के.के यादव से मांग की कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाई जाए एवं दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए व साथ ही सड़क को अच्छे क्वालिटी के मटीरियल से बनवाया जाए।
इस संबंधित स्थानीय निवासियों नें सैकड़ों क़ी संख्या मे लोगो के हस्ताक्षर करावा के निगम कमिशनर को शिकायत भी की।
इस विरोध प्रदर्शन मे संदीप कुमार, शिव कुमार, पवन कुमार, नलकू राम, हरी ओम, बबलू, पन्ना लाल, रामजीत, फूलमती इत्यादि काफी संख्या मे लोग शामिल थे।