धर्मशाला, 22 फरवरी: धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने आज उथड़ाग्रां में लोगों की जन समस्याएं सुनीं। उन्होंने अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर कर दिया तथा शेष समस्याओं के निपटान के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।
इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में हिमाचल सरकार सभी वर्गों के उत्थान के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार ने जनता से सीधा संवाद कायम करने के लिए जनमंच तथा मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन-1100 जैसी सेवाएं आरंभ की हैं ताकि आम लोगों की समस्याओं का घर-द्वार पर त्वरित निपटान हो सके।
विशाल नैहरिया ने कहा कि गरीब व जरूरतमंद लोगों के इलाज के लिए मुख्यमंत्री चिकित्सा राहत कोष से भी मदद की जाती है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अभी तक अपने हिम केयर योजना के पंजीकरण नहीं करवाए हैं, वह 31 मार्च, 2020 से पूर्व अपना पंजीकरण करवाकर इस योजना का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना की तर्ज पर शुरू की गई हिम केयर योजना के तहत प्रति परिवार 5 लाख रुपए के निःशुल्क इलाज का प्रावधान है।
इस अवसर पर भाजपा मण्डलाध्यक्ष अनिल चौधरी, महामंत्री रोजश वर्मा, सुदर्शन धीमान, अमित वालिया, अश्विनी काजल, स्वरूप कुमार, स्थानीय प्रधान सुरिन्द्र कुमार, उपप्रधान गुलशन, पूर्व प्रधान ललिता देवी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।