चंडीगढ़, 20 जनवरी: इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला और प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला से सलाह मश्विरा कर पूर्व आईपीएस अधिकारी रामकिशोर चाहर को झज्जर का जिला प्रधान बनाया है और करनाल के युवा प्रकोष्ठ के जिला प्रधान सुरजीत सिंह संधू गांव गगसीना (करनाल) को इनेलो युवा संगठन के प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
इनेलो नेताओं ने कहा कि सभी जिला व हलका प्रधान अपनी-अपनी कार्यकारिणियां 3 फरवरी तक पूरी कर लें क्योंकि 3 फरवरी को जींद में होने वाली राज्य कार्यकारिणी की बैठक में तमाम कार्यकारिणियों को विधिवत रूप से स्वीकृति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि 15 फरवरी के पश्चात सभी हलकों में ‘चुनरी चौपाल’ कार्यक्रम इनेलो महिला संगठन की प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा देवी और प्रधान महासचिव श्रीमती सुनैना चौटाला की देखरेख में भी शुरू किया जाएगा।
इनेलो नेताओं ने सभी प्रकोष्ठों के राज्य संयोजकों से भी अनुरोध किया कि वह भी अपनी जिला व हलका कार्यकारिणियां 3 फरवरी तक पूरी कर लें। इन सबके बाद ‘इनेलो सदस्यता अभियान’ का शुभारंभ किया जाएगा जिसके लिए सभी पदाधिकारी अपने-अपने गांवों के सभी वार्डों में कम से कम 20 से 30 तक सदस्य बनाएं और जननायक चौधरी देवीलाल की नीतियों के बारे में आम आदमी को अवगत कराएं।