चंडीगढ़, 8 दिसम्बर: इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेशाध्यक्ष बीरबल दास ढालिया ने हरियाणा सरकार के राज्य मंत्री श्री अनूप धानक और उसके साथियों द्वारा रोहतक में सरकारी सर्किट हाउस में महिला वकील के साथ किए गए अभद्र व्यवहार पर नाराजगी जाहिर करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री व गृह मंत्री से राज्य मंत्री व उनके साथियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने व अनूप धानक से मंत्री मंडल से इस्तीफा देने की मांग की है।

इनेलो नेता ने यह भी कहा की एक तरफ तो भाजपा सरकार प्रदेश में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का नारा दे रही है वहीं सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील को रात के 10 बजे सरकार के मंत्री व उनके संरक्षण प्राप्त साथियों द्वारा ही खुलेआम परेशान किया जाता है तो आम महिलाओं का क्या हाल होगा ? उन्होंने सवाल पुछा कि आए दिन मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के गृहमंत्री ने उक्त महिला की विडियो वायरल होने व समाचार पत्रों में खबरे प्रकाशित होने के बाद भी आरोपी लोगों के विरूद्ध आवश्यक कार्यवाही करने के आदेश क्यों नही दिए हैं।

हैदराबाद की हाल में हुई घटना के बाद हरियाणा पुलिस को सबक लेना चाहिए था लेकिन रोहतक सर्किट हाऊस में हुई घटना ने महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने राज्य में महिलाओं के विरूद्ध हो रहे अपराधों पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि सरकार प्रदेश की बहन-बेटियों की रक्षा के दावे तो कर रही है लेकिन यह दावे हवाई साबित हो रहे हैं।