चण्डीगढ़ 07 अक्टूबर, 2019 -चण्डीगढ़ के सैक्टर 32 में स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा द्वारा कॉइन मेला का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन के कर कमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर उनके साथ मंडल प्रधान बी बी भारद्वाज, टेनामेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा, जरनैल सिंह आदि उपस्थित थे।

उक्त जानकारी देते हुए बैंक के मैनेजर दीपक ग्रोवर ने बताया कि त्यौहारों को देखते हुए शहर के लोगों के लिए कॉइन मेले का आयोजन किया गया। त्यौहार के समय लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की आश्यकता पड़ती है जिसको देखते हुए यह कॉइन मेला लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यह सुवीधा सभी लोगों के लिए है जिनका अकाउंट इस बैंक में नहीं है वे लोग भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

इस अवसर पर इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन ने आईसीआईसीआई द्वारा लगाये गये कॉइन मेला की भरपूर सराहना की और कहा कि यह बहुत ही सराहनीय कार्य है इससे जिन लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की जरूरत पड़ती है वह यहाँ आकर अपनी जरूरत पुरी कर सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे भारत देश में दीपावली का त्यौहार सभी लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण पर्व होता है और इसके साथ ही लोगों को नये नोटों को सिक्कों की आवश्कता होती है।

उन्होंने कहा कि आईसीआईसीआई की इस शाख द्वारा प्रत्येक वर्ष कॉइन मेला का आयोजन किया जाता है ताकि लोगों की आवश्कता को पूरा किया जा सके। बैंक ने शहरवासियों को यह भी सुविधा प्रदान की है कि जिन लोगों का खाता इस बैंक में है वह भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और जिन लोगों का खाता इस बैंक में नहीं है वह भी इस सुविधा का पूरा लाभ ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि बैंक द्वारा त्यौहारों के मौंके पर लोगों को यह सुविधा प्रदान करने के लिए शाखा के सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।