चंडीगढ़, 18 अगस्त, 2019 (कलसी): देश आज 73वें स्वतंत्रता दिवस के साथ साथ श्रवणा नक्षत्र में मनाए जाने से राखी का महत्व और भी बढ़ गया है। पिंकी संधू मोगे वाली संचालक गैर सरकारी संगठन "पिंकी सोच बदलो" संस्था के सदस्यों साथ मिल और कमांडर सरदार बलहार सिंह एवं डिप्टी कमांडेंट अरविन्द यादव, मुनीष शर्मा प्रबंध निदेशक फ्यूचर प्लस के सहयोग से बड़ी उत्साह के साथ सीआरपीएफ कैंपस 13 / बीएन,, सेक्टर 43 चंडीगढ़, जवानों को राखी बांधने पहुंची। पिंकी संधू ने सैनिक भाइयों का मुंह मीठा कर उनकी लंबी आयु की कामना की।

प्रोग्राम का आरंभ सभी शहीद जवानों को 2 मिनट मौन रख श्रद्धांजलि से किया गया। इस शुभ कार्यक्रम के दौरान कई जवानों ने अपने मधुर गीत के साथ पिंकी मोगे वाली के गानों पर नाच कर सबमें एक ख़ुशी की लहर जगा दी।

पिंकी संधू मोगे वाली संचालक गैर सरकारी संगठन "पिंकी सोच बदलो" संस्था का यह पहला अवसर नहीं जब उसने एक सामाजिक सोच को बदलने के लिए महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम दिया। समय-समय पर सामाजिक कल्याण के उद्देश्य से उनके कार्यक्रम चलते रहते हैं अथवा इसको और आगे बढ़ाने के लिए कामयाबी का सारा श्रेय लोगों व मीडिया का भरपूर प्यार से मिला।