सदस्यता अभियान 2019 को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के अनुसूचितजाति मोर्चा की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम में मोर्चा अध्यक्ष कृष्ण कुमार की अध्यक्षता में हुई।

चण्डीगढ़ 18 जूलाई, 2019 - सदस्यता अभियान 2019 को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के अनुसूचितजाति मोर्चा की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम में मोर्चा अध्यक्ष कृष्ण कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अनुसूचित जातिमोर्चा के सदस्यता प्रभारी सुरेन्द्र भगत विशेष रूप से उपस्थित हुए उनके साथ चण्डीगढ़ के मोर्चा प्रभारी अनूप गुप्ता, मोर्चामहामंत्री सन्नी कुमार, विक्की शेरा, रेणू बाला, जिला अध्यक्ष विजय, जितेन्द्र, बब्लू बिडलान, सोनू तसावर, हरदीप सिंह, मीरापासवान, सुरेन्द्र कागड़ा, ज्ञानी राम, मनोज घोहर, जोगिन्द्र, खरेती लाल इत्यादि उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्रभारी सुरेन्द्र भगत ने उपस्थित सभी मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टीद्वारा देशभर में सदस्यता अभियान को चलाया जा रहा है जिसके माध्यम से शहर के अधिक से अधिक लोगों को पार्टी कीसदस्यता ग्रहण करवानी है। विश्व की एकमात्र सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी है और हमें गौरव होना चाहिएकि हम ऐसी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। मोर्चा के प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ लोगों से सम्पर्क साधें और उन्हें पार्टी कीसदस्यता ग्रहण करवाओ। मोर्चा द्वारा कालोनियों, मार्केट आदि में कैम्प लगाकार, घर-घर जाकर पूरे उत्साह के साथ इसअभियान को आगे बढाओ।

मोर्चा अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने मोर्चा द्वारा अब तक सदस्यता अभियान के तहत कितने शहर के लोगों को पार्टी में शामिल कियाउसका ब्यौरा दिया मोर्चा की प्रत्येक गतिविधियों की जानकारी दी। इस अवसर पर उन्होंने नरेश टाक, ओम कैलाश, दर्शनसिंह, हंसराज, शंकर सोनकर को मोर्चा के जिला प्रमुख बनायें।

इस मौके पर मोर्चा प्रभारी अनूप गुप्ता ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पार्टी द्वारा जो समय निधारित कियागया है 11 अगस्त इससे पहले मोर्चा द्वारा अपना लक्ष्य प्राप्त करना है। ज्यादा से ज्यादा समय पार्टी को देकर अभियान कोसफल बनाने और संगठन को मजबूत बनाने में अपना योगदान दें।

================================

भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ द्वारा शहर भर में कैम्प लगा कर सदस्यता अभियान को आगेबढ़ाया जा रहा है।

चण्डीगढ़ 18 जूलाई, 2019 - भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ द्वारा शहर भर में कैम्प लगा कर सदस्यता अभियान को आगेबढ़ाया जा रहा है। इसी श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए आज पार्टी कार्यालय कमलम के बाहर भी सदस्यता अभियान कैम्प कीशुरूआत की गई है। जिसका उद्घाटन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन के कर कमलों द्वारा किया गया। उन्होंने पार्टीसदस्यता लेने आये लोगों के फार्म भर कर कैम्प की शुरूआत की। इस अवसर पर प्रदेश सदस्यता प्रमुख रामवीर भट्टी, जिलाअध्यक्ष देवी सिंह, वी के बाली आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि चण्डीगढ़ प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ता जोर-शोर व उत्साह के साथसदस्यता अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं। चण्डीगढ़ का जो सवा लाख का लक्ष्य है उसे समय से पहले पूरा कर लिया जायेगा औरसंगठन को ओर मजबूत बनाने में चण्डीगढ़ भाजपा अपना महत्वपूर्ण योगदान देगा।===============================================

भारतीय जनता पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान को चण्डीगढ़ प्रदेश में ओर अधिक तेजी से करने केलिए भाजपा चण्डीगढ़ के प्रार्टी कार्यालय कमलम में सभी जिला अध्यक्षों, जिला सदस्यता प्रमुख व सहप्रमुख, मोर्चा अध्यक्ष वमोर्चा प्रमुखों की बैठक चण्डीगढ़ के सदस्यता प्रमुख रामवीर भट्टी की अध्यक्षता में हुई।

चण्डीगढ़ 18 जूलाई, 2019 - भारतीय जनता पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान को चण्डीगढ़ प्रदेश में ओर अधिक तेजी से करने केलिए भाजपा चण्डीगढ़ के प्रार्टी कार्यालय कमलम में सभी जिला अध्यक्षों, जिला सदस्यता प्रमुख व सहप्रमुख, मोर्चा अध्यक्ष वमोर्चा प्रमुखों की बैठक चण्डीगढ़ के सदस्यता प्रमुख रामवीर भट्टी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठन महामंत्री दिनेशकुमार, प्रदेश महामंत्री प्रेम कौशिक व चन्द्रशेखर भी उपस्थित हुए।

बैठक की जानकारी प्रदान करते हुए प्रदेश महामंत्री ने बताया कि बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने सदस्यता अभियानमें अब तक की गई गतिविधियों के बारे में विस्तार पूर्वक बताया और कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा की गई। आगामी 22 जुलाई को सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रमुख दुष्यंत गौतम के चण्डीगढ़ में होने वाले कार्यक्रम पर भी चर्चा की गई। उन्होंनेबताया कि संगठन महामंत्री दिनेश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि सदस्यता अभियान को शुरू हुए 12 दिन हो गये हैंलेकिन अभी हम अपने लक्ष्य से बहुत दूर हैं। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें अभियान को गति प्रदान करनी होगी।ज्यादा से ज्यादा समय देकर लोगों से सम्पर्क करें, कैम्प लगायें लोगों को पार्टी की विचारधारा को विस्तार पूर्वक बतायें।

इस अवसर पर प्रदेश सदस्यता प्रमुख रामवीर भट्टी ने कहा कि सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने के लिए सभी पदाधिकारीकार्यकर्तााओं में ऊर्जा का संचार करें, उन्हें प्ररित करें और उनमें उत्साह की कमी न आने दें। आज का युवा कार्यकर्ता ही कलका नेता है। पार्टी का मकसद केवल सदस्यता ग्रहण करना ही नहीं बल्कि लोगों को पार्टी की विचारधारा के साथ जोडऩा भी है।इसलिए उत्सव की तरह अभियान को आगे बढ़ायें।