श्री दिगम्बर जैन सोसायटी चण्डीगढ़ द्वारा मन्दिर जी में मूर्ति स्थापना की स्वर्ण जयंति के महोत्सव के उपलक्ष में सैक्टर 27डी के श्री दिगम्बर जैन मंदिर में 17 अप्रैल से चल रहे दिव्यांग शिविर के समापन समारोह में भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।
चण्डीगढ़ 21 अप्रैल, 2019 - श्री दिगम्बर जैन सोसायटी चण्डीगढ़ द्वारा मन्दिर जी में मूर्ति स्थापना की स्वर्ण जयंति के महोत्सव के उपलक्ष में सैक्टर 27डी के श्री दिगम्बर जैन मंदिर में 17 अप्रैल से चल रहे दिव्यांग शिविर के समापन समारोह में भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। उनके साथ प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, कार्यालय सचिव गजेन्द्र शर्मा और अरूण दीप सिंह व अन्य लोग उपस्थित थे। जैन सोसायटी के प्रधान अजय कुमार और महासचिव संत कुमार जैन ने संजय टंडन का स्वागत किया।
इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि श्री दिगम्बर जैन सोसायटी द्वारा यह प्रयास वास्तव में मानवता की सेवा है तथा हमारा छोटा सा प्रयास एक व्यक्ति को जीवन अच्छे से जीने की खुशी देता है जो किसी पूजा अर्चना से अधिक है। उन्होंने कहा कि हम लाखों करोड़ों रूपये लगाकर भव्य मंदिर बना लेते हैं लेकिन इस प्रकार की मानवता सेवा ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। जैन समाज के इस प्रयास ने उनको बहुत प्रभावित किया है तथा वे अपनी शुभकामनायें पूरे जैन समाज को देते हैं।
यह जानकारी प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने देते हुए बताया कि श्री मंदिर जी की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में महावीर जयंति के अवसर पर इस शिविर का शुभारंभ किया गया था। जिसमें लगभग 170 दिव्यांगों को 250 से ज्यादा कृत्रिम अंग दिए जा चुके हैं जबकि 50 ओर अंगों का वितरण किया जाएगा। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन द्वारा शिविर में सेवा कार्य कर रहे डॉक्टरों व सहायकों की टीम को सम्मानित भी किया गया।
==================================

अपने निजी हित छोडक़र देशहित में पुन: नरेन्द्र मोदी का बनाये प्रधानमंत्री - टंडन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की साफ छवि ही लोगों के बीच उनकी शोहरत का कारण - टंडन

मोदी सरकार के कार्यकाल में विकास के कार्यों को मिली गति - टंडन

चण्डीगढ़ 21 अप्रैल, 2019 - च्च्भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में यूटी इम्पलाईस के संघर्ष को जानकर उसको हल करवाने के लिए कार्य किया और उनके लिए सालों से लटकी पड़ी हाउसिंग स्कीम को पास करवा आगे बढ़ाया जिससे जल्द ही यूटी इम्पलाईज का अपने घर का सपना सच होगा, जो कांग्रेस कार्यकाल में निरस्त कर दिया गया था। इस समय जरूरत है कि अपने निजी हित छोडक़र देशहित में नरेन्द्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनवाकर अपना और अपनी आने वाली पीढिय़ों का भविष्य सुरक्षित करें।ज्ज् यह बात पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने चाय पे चर्चा के दौरान कही। इस अवसर पर उनके साथ चुनाव संचालन समिति के संयोजक रामवीर भट्टी, अरूणदीप सिंह, रामफल सिंगल, मन्दीप सिंह, धर्मेन्द्र बरहेड़ी, लखबीर सिंह कजहेड़ी, लम्बरदार भूपेन्द्र सिंह भी उपस्थित थे।

चाय पे चर्चा कार्यक्रमों में आज सैक्टर 38 की रहने वाली वेद नंदा के निवास स्थान पर, पलसोरा में रामफल के निवास स्थान पर और कजहेड़ी के धमेंन्द्र के निवास स्थान पर चाय पे चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित होकर स्थानीय लोगों से बातचीत की और उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया।

चाय पे चर्चा कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल के दौरान पिछले पाँच सालों में चण्डीगढ़ में विकास के कार्यों को जो गति प्रदान की है वह इससे पहले कभी नहीं हुआ। मात्र 5 वर्ष के कार्यकाल में देश की जनता व सभी वर्गों के लिए भांति-भांति की योजनायें शुरू की गई। जिसका लाभ आज प्रत्येक देशवासी को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि देश की तरक्की व उन्नति के लिए मोदी सरकार द्वारा कई महत्वपूर्ण कदम उठाये और देश की आन, बान, शान को बरकरार रखने के लिए कई ठोस कदम भी उठाये। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की साफ छवि ही लोगों के बीच उनकी शोहरत का कारण हैं। जनता ने नामदार सरकार का भी कार्य देखा है और कामदार सरकार का भी। नामदार सरकार ने सिर्फ अपने नाम के लिए जनता का इस्तेमाल किया और कामदार ने जनता के लिए दिन में 18-18 घंटे कार्य किया ताकि देश का प्रत्येक व्यक्ति खुशहाल जीवन व्यतित कर सके।