चण्डीगढ़ 14 अप्रैल, 2019 - भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 129वीं जयंती पर सभी शहरवासियों को बधाई प्रदान की। टंडन गाँव मोलीजागरा में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मिलित हुए थे उस कार्यक्रम में उन्होनें डॉ. अम्बेडकर को श्रद्धांजलि प्रदान करते हुए कहा कि सविधान के निर्माता डॉ.अम्बेडकर ने गरीबों, दलितों और सभी वर्गों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए संविधान की रचना की। उन्होंने अपना सारा जीवन अन्याय के खिलाफ संघर्ष करते हुए बिताया और विपरित से भी विपरित स्थितियों में भी हार नहीं मानी। ऐसे महान पुरूष को हमारा देश युगों-युगों तक उन्हें याद रखेगा।

उन्होंने कहा कि डॉ. अम्बेडकर के राजनीतिक सफर और उनके द्वारा की गई उपलब्धियों के लिए सबसे ज्यादा सम्मान भारतीय जनता पार्टी ने प्रदान किया। अम्बेडकर जी हमारे देश के महापुरूषों में से एक है जिन्होंने दलितों के लिए अपनी आवाज उठाई व उन्हें समाज में ऊंचा दर्जा मिला। समूचे भारत में डॉ. अम्बेडकर जयंती बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। उन्होंने कहा कि हमें उनके बताये हुए मार्ग पर चलकर अपना जीवन सार्थक करना चाहिए।

इस अवसर पर पार्टी के उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी, मंडल प्रधान सोहन सिंह, लक्की पंच, रमेश शर्मा पंच, संत सिंह पंच, हुकम चंद, राजविन्द्र पंच, मनदीप सिंह सैनी आदि उपस्थित थे।