चण्डीगढ़ 23 मार्च, 2019 - भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ द्वारा 24 मार्च को विशाल चुनावी विजय संकल्प रैली का आयोजन होने जा रहा है जिसको देखते हुए जिला नं. 3 के कार्यकर्ताओं की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम में जिला अध्यक्ष देवी सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला नं. 3 के चुनाव प्रभारी रामवीर भट्टी, पार्षद अरूण सूद, गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, भरत कुमार व चंद्रावती शुक्ला, मंडल प्रधान ललित चौहान, अरविन्द्र सिंह गुजराल, बी बी भारद्वाज व विरेन्द्र सूदच विजय बाली, अशोक भूमिया, रोहित सेठी और अन्य जिला व मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा देशभर में चुनाव आगाज के लिए विजय संकल्प रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी उपस्थित दर्ज करवाये और रैली को सफल बनाने में अपना योगदान दे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव निकट हैं जिसको देखते हुए कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर मोदी सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचायें। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को 19 मई को होने वाले चुनाव के लिए दिशानिर्देश दिये व अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं पर चर्चा भी की।

पार्षद व पूर्व मेयर अरूण सूद ने कहा कि विजय संकल्प रैली से चुनाव प्रचार का विगुल बज गया है इस रैली को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक कार्यकर्ता भाग लें। पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता फिर से नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है जिसके लिए वर्ष 2014 की भांति इस बार भी भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के उम्मीवार को भारी मतों से विजयी बनाना है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से राजिन्द्र सिंह बिल्लु को ओबीसी मोर्चा के जिला नं. 3 का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और विजय संकल्प रैली में भारी संख्या में उपस्थिति दर्ज कराने की अपील की।