चण्डीगढ़ 20 फरवरी,2019- पुलावामा हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा कथित तौर परपाकिस्तान के हक में बयानबाजी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी के उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी के नेतृत्व में सैक्टर 25 केरैली ग्राउंड में रोष प्रदर्शन किया गया जिसमें पाकिस्तान का झंडा और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पूतला फूंका और नवजोत सिंह सिद्धू कामंत्री पद से इस्तिफे की माँग की। रोष प्रदर्शन में कुलजीत सिंह, अमित राणा, कृष्ण कुमार, सोहन सिंह, अश्वनी लक्की, दीपक उनियाल, गुरदीप सिंह, विजयराणा व सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

यह जानकारी पार्टी के उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने दी। उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा हमला कर हमारे देशके 40 जवानों को शहीद कर दिया। उनकी इस कायरतापूर्ण हरकत की पूरे देश ने निंदा की और विदेशों में भी इस घटना की भरपूर निंदा की गई और इसघटना को अंजाम देने वाले आतंकी संगठन जेश ए मोहम्मद के सरगना को पाकिस्तान ने पनाह दे रखी है जो आये दिन हमारे देश में आतंकी हमले करवातारहता है लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के हक में बयानबाजी कर देश के जवानों की शहादत का मजाक उड़ाते हैं।उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू इतना स्वेंदनहीन व्यक्ति हैं कि उनके पास इतना समय भी नहीं है कि वह शहीह हुए जवानों के परिवार वालों से मिल अपनीस्वेंदनायें व्यक्त करते। शहीद परिवारों को ठांढस बधाने के बजाये वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री, पाकिस्तान की सेना और खूफिया एजेंसी आईएसआई कोनिर्दोष होने का सर्टिफिकेट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू साहब को अगर पाकिस्तान से इतना ही प्रेम है तो उन्हें हिन्दुस्तान छोड़ पाकिस्तान चले जानाचाहिए।

इस अवसर पर पार्टी के महासचिव प्रेम कौशिक ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू मंत्री के रूप में उनकी धर्मपत्नी चेयरपर्सन और उनका बेटा सरकारी वकीलके रूप में जो पंजाब सरकार को चुना लगा रहे हैं और इसके बावजूद देशविरोधी बयानबाजी कर रहे हैं। उनकी इस देशविरोधी बयानबाजी से देश की जनतामें आक्रोष है और देश की जनता उनको कभी माफ नहीं करेगी।