चंडीगढ़, 16 जनवरी: बसपा सुप्रीमो बहन मायावती के 63वें जन्म दिवस के अवसर पर नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला ने उनसे मुलाकात की और जन्म दिन की बधाई भी दी। नेता विपक्ष ने बताया कि बसपा सुप्रीमो से उनकी हरियाणा की राजनीति को लेकर लम्बी बातचीत हुई जिसमें जींद उप-चुनाव की ताजा स्थिति से भी अवगत कराया गया। मायावती ने कहा कि वह जींद उप-चुनाव में गठबंधन की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। नेता विपक्ष ने उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की थी।
इनेलो वरिष्ठ नेता ने गठबंधन कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि उप-चुनाव की जीत सुनिश्चित करें, यही बहन मायावती के जन्म दिन के लिए सबसे बड़ा तोहफा होगा। उन्होंने बसपा सुप्रीमो के हवाले से कहा कि वह इस बात को लेकर गंभीर हैं कि आगामी लोकसभा/विधानसभा चुनावों में जीत के बाद एक मजबूत कृषि ऋणमाफी नीति बनाई जाएगी जिससे किसान व कमेरे के आर्थिक स्तर को ऊपर उठाया जा सके।
बहन मायावती ने नेता विपक्ष को आश्वस्त किया कि यह गठबंधन राजनैतिक सरोकार से बढक़र सामाजिक हितों का है। दोनों दलों के नेताओं ने याद दिलाया कि उनके लिए निजी स्वार्थ और राजनैतिक लाभ से अधिक किसान व कमेरे के हितों के लिए काम करना है।