चंडीगढ़ : 06 दिसम्बर, 2018: भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के जिला नं. 1 और जिला नं. 2 के जिला अध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम में हुई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने की। इस अवसर पर संगठनात्मक विषयों पर चर्चा हुई और पार्टी की गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त की गई।

बैठक की जानकारी देते हुए मीडिया विभाग के ईंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि आम लोक सभा चुनाव निकट है। पार्टी ने चुनावों को देखते हुए युद्धस्तर पर तैयारी शुरू कर दी है, ऐसे में सभी पदाधिकारीगण यह सुनिश्चित कर ले कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों से मिलना-जुलना शुरू कर दिया है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार ने सभी समाज के वर्गों के लिए साढे 4 वर्षों में विकास की कई योजनाओं को शुरू किया।

उन्होंने कहा कि आज चाहे देश की युवा पीड़ी हो या महिलायें, बच्चे या बुजुर्ग हो मोदी सरकार ने सभी वर्गों के लिए कई योजनाओं को शुरू किया। यहाँ यह उल्लेखनीय है कि इतने कम समय में आज तक किसी भी सरकार ने इतनी योजनाओं को शुरू नहीं किया। इन योजनाओं के परिणाम स्वरूप और हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरगामी दृष्टि और कुशल नेतृत्व का ही यह परिणाम है कि आज अन्य देश भी भारतीय की कार्य क्षमता का लोहा मानने लगे हैं और वह दिन दूर नहीं जब भारत विश्व का गुरू बनेगा।