नई दिल्ली,30.11.18-: मैटलुक, इंटरनेशनल कॉस्मेटिक ब्रांड ने बेहद उपयुक्त दरों पर फेदर वेट फाउंडेशन को लॉन्च किया है। मैटलुक्स अपने ग्राहकों को क्वालिटी और बेहतरीन कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स प्रदान करने में विश्वास रखता है।

फेदर वेट मैटलुक फाउंडेशन को ताइवान में बनाया जाता है। ये एक ऑयल फ्री मूस से पाउडर फॉर्मूला है जो कि पंखों के समान हल्का लेकिन बेहतरीन फिनिश देता है और आपकी स्किन को नेचुरल ब्रीथेबल लुक देता है। इसकी भारहीन फार्मूलेशन रोम छिद्रो, फाइन लाइंस और असमान त्वचा टोन को छिपा लेती है और त्वचा को पूरा दिन काफी पीची सॉफ्ट बनाए रखती है। इसकी कीमत 549/- रुपए है।

नई फाउंडेशन 5 रंगों में उपलब्ध है और मीडियम बिल्डेबल कवरेज प्रदान करती है और इसके शेड्स नेचुरल, साटिन, बेज, आइवरी और रोज में उपलब्ध हैं।

इसकी स्टिक्स, आपकी सामान्य फाउंडेशन से अलग होती हैं, क्योंकि इसका हाइड्रेटिंग फॉर्मूला पूरी तरह से अलग है और ये आपकी त्वचा को नेचुरल लुक प्रदान करता है। फैशन ट्रेंड्स के साथ और क्वालिटी में बेहतरीन मैटलुक आज अपने लिए एक अलग और खास पहचान बना रही है। पूरे भारत में अपनी उपस्थिति के साथ मैटलुक के उत्पाद आज सभी बड़े शहरों में सभी रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं।

मैटलुक कॉस्मेटिक्स ने कॉस्मेटिक्स की एक विस्तृत रेंज लॉन्च की है और युवा महिलाओं को विशेष रूप से कामकाजी महिलाओं और कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स को लक्षित करने वाले उत्पादों को तैयार किया है। इसका उद्देश्य देश को नवीनतम कॉस्मेटिक ट्रेंड्स में आगे रखना और उत्पादों को सस्ती दरों पर प्रदान करना है।