चण्डीगढ, 14 अगस्त। हरियाणा के राज्यपाल प्रो0 कप्तान सिंह सोलंकी ने छतीसगढ के राज्यपाल श्री बलराम जी दास टंडन के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। श्री टंडन का आज रायपुर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।
अपने शोक संदेश में राज्यपाल ने कहा है कि श्री बलराम जी दास टंडन के निधन से हमने एक दूरदर्शी राजनीतिज्ञ और लोकप्रिय नेता को खो दिया है। उन्होंने कहा कि श्री टंडन जी नेता से अधिक समाजसेवी रहे। उन्होंने भारत विभाजन के समय बेघर हुए लोगों की महान सेवा से लेकर आतंकवाद के दौर के पंजाब में शांति व भाईचारे की स्थापना में महान योगदान किया। उन्होंने पंजाब में विधायक, मंत्री, नेता प्रतिपक्ष आदि पदों पर रहते हुए अपने कुशल नेतृत्व और प्रशासनिक क्षमता की गहरी छाप छोड़ी।

राज्यपाल ने श्री टंडन के शोकाकुल परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है और दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है।
राजभवन में होने वाला एट होम कार्यक्रम रद्द
चण्डीगढ, 14 अगस्त।छतीसगढ के राज्यपाल श्री बलराम जी दास टंडन के निधन से शोकाकुल हरियाणा के राज्यपाल प्रो0 कप्तान सिंह सोलंकी ने स्वतंत्रता दिवस की शाम को हरियाणा राजभवन में होने वाले एट होम कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। श्री टंडन का आज रायपुर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।
छत्तीसगढ़ के राज्यपाल श्री बलराम जी दास टंडन का अंतिम संस्कार 16 अगस्त को दोपहर 1.30 बजे सेक्टर 25 के शमशान घाट पर होना निश्चित हुआ है | अतः आपसे अनुरोध है कि आप अपने समाचार पत्र को भेजी गई खबर में इसको सलग्न कर दे |