Shimla,17.01.18-आज दिनांक 17 जनवरी 2018 को विधान सभा सचिवालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा हिमाचल प्रदेश विधान सभा के सर्वसम्मति से नव निर्वाचित अध डॉ0 राजीव बिन्दल के सम्मान में एक अभिनन्दन कार्यक्रम का आयोजन किया। विधान सभा सचिव श्री सुन्दर सिंह वर्मा ने उन्हें शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर माननीय अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल ने सभी का परिचय लिया तथा अपना सम्बोधन दिया।

अपने सम्बोधन में डॉ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि कर्मचारी किसी भी संस्थान की रीढ़ की हड्डी है तथा सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को हर वक्त अपनी उत्कृष्ट सेवायें प्रदान करने के लिए तत्पर रहना चाहिये। उन्होंने कहा कि राष्ट्र व प्रदेश निर्माण में आपका सहयोग महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि लोकतन्त्र की मजबूती में विधान सभा सचिवालय की अहम भूमिका है हमें इसे मजबूत करने में काम करना है। विधान सभा सदस्यों (विधायकों) को  अधिकाधिक सामग्री उपलब्ध हो इसके लिए हमें शोध कार्य करना होगा इसके लिए अध्यक्षीय शोध कदम का गठन करना होगा।

डॉ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधान सभा ऐतिहासिक विधान सभा है तथा इसकी अपनी  मर्यादा,  परम्परा तथा गरिमा है। जिसका हम सभी को सम्मान करना होगा। उन्होंने कहा कि माननीय विधायकों के कार्यों को प्राथमिकता देनी होगी ताकि उनका समय बर्बाद न हो।

 कार्यक्रम उपरान्त डॉ0 राजीव बिन्दल ने विधान सभा के अधिकारियों के साथ विधान सभा सचिवालय परिसर का निरिक्षण किया। उन्होंने विधान सभा स्थित अतिथि गृह का भी निरिक्षण किया। विधान सभा अध्यक्ष ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को विधान सभा परिसर की स्वच्छता एवं सुन्दरता बनाये रखने तथा आवश्यक मुरम्मत करने के आदेश दिये। डॉ0 राजीव बिन्दल ने माननीय विधायकों के लिए अलग से Cafeteria बनाने की  भी  इच्छा रखी।