चंडीगढ़ 20 नवंबर 2017 -मॉडल्स का लाइफस्टाइल देखकर अकसर हुम चकाचौंध हो जाते हैं और हमारे मन में उनकी लाइफ जीने की इच्छा होने लगती है। लेकिन बहुत ही कम लोग हैं जिनको आगे बढ़ने का मौका मिल पाता है। आज की युवा पीढ़ी यंग ऐज से ही अपने करियर पर ध्यान देती है और अपने सपनों को साकार करने की और अग्रसर है। 3 युवाओं ने आजकल मॉडलिंग के बढ़ते क्रेज को देखते हुए एसजी प्रोडक्शन,इवेंट्स एंड मैनेजमेंट नामक एक कंपनी की शुरूआत की है। शुभम गौड़, याशिका सरीन, शीना मित्तल ने मिलकर मिस्टर एंड मिस डिफरेंट आइकॉन नॉर्थ इंडिया 2017-18 पेजेंट लांच किया जिसके ऑडिशन होटल राजश्री में आयोजित किए गए। इस मौके पर पीटर सोढ़ी और हरजिंदर सोढ़ी स्पेशल गेस्ट रहे। 

इस ऑडिशन में पंजाब और हरियाणा से आए युवाओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। ऑडिशन में कुल 40 प्रतिभागी शामिल हुए जिनमें से 30 को फाइनल के लिए चुना गया है। 
एसजी प्रोडक्शन के मालिक शुभम गौड़ ने बताया कि मैं खुद पेशे से मॉडल हूं और मिस्टर इंडिया एग्जॉटिक 2017 का विजेता रह चुका हूं। मेरी प्रोडक्शन पार्टनर याशिका मिस ट्राइसिटी 2017 की विजेता बनी हैं और शीना मित्तल पंजाबी इंडस्ट्री में मेकअप आर्टिस्ट हैं। हम सभी नए टैलेंट को आगे लाने चाहते हैं। लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सही प्लेटफार्म नहीं मिल पाता है इसलिए अकसर उनके सपने अधूरे रह जाते हैं। अगर सही दिशा मिल जाए तो अपने कठोर परिश्रम से युवा ऊंचाईयों को छू सकते हैं। यही चाह रखते हुए हमने इस पेजेंट को पेश किया है जिसका फाइनल दिसंबर में होगा। 
शुभम, याशिका, शीना ने सोढ़ी दंपति सहित जजमेंट का कार्यभार भी संभाला। याशिका ने बताया कि हमारा मकसद नई प्रतिभा को सामने लाना है जिसके लिए हम हर संभव कोशिश करेंगे। 
शुभम ने बताया कि हमने इस पेजेंट का नाम डिफरेंट आइकॉन इसलिए रखा क्योंकि हम कुछ अलग तरीके का टैलेंट तराश रहे हैं। आज आए प्रतिभागियों में हमें 'अच्छा बोल चाल, रैंप पर आत्मविश्वास और सबसे जरूरी अपने से बड़ों के लिए आदर की भावना' देखने को मिली जो सबसे अहम है। मैं ऐसे ही टैलेंट को आगे बढ़ने का मौका देना चाहता हूं जिनमें दूसरों के प्रति आदर की भावना हो। आजकल की युवा पीढ़ी में अकसर यह भावना कम देखने को मिलती है इसलिए हम चाहते हैं कि करियर  में आगे बढ़ने के साथ-साथ युवा अपनी संस्कृति को भी कायम रखें।