रोहतक, 22 अक्तूबर। प्रदेश में इन दिनों अपराधों की बाढ़ आ गई है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। भाजपा सरकार अपराधों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा की पत्नी श्रीमति आशा हुड्डा ने स्थानीय लक्ष्मी नगर में स्थित युवा रोजगार समिति के कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। श्रीमति आशा हुड्डा श्री राधे कृष्ण मंदिर द्वारा आयोजित कथा में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थी तथा इसके बाद युवा रोजगार समिति कार्यालय पहुंची थी। 
श्रीमति आशा हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में हत्याएं, बलात्कार, अपहरण, चोरी आदि की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। लेकिन उन्हें रोकने के लिए प्रदेश सरकार कतई गंभीर नहीं है। महिलाओं के विरूद्ध अत्याचार बढ़ रहे हैं लेकिन सरकार इन सबको रोकने के लिए अभी तक कोई प्रभावशाली नीति नहीं बना पाई है। जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। प्रदेश में भय का माहौल बनाया जा रहा है ताकि जनता सहमी रहे और भाजपा नेता प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई पर आराम से मौज करते रहें।
आशा हुड्डा ने कहा कि बच्चों की सुरक्षा के लिए भी सरकार गंभीर नहीं है। सरकारी व प्राईवेट स्कूलों में फर्क करके प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को चौपट किये जाने का काम हो रहा है। सेक्टरों में लोगों से अनाप-शनाप पानी के बिल वसूले जा रहे हैं। जिससे लोगों का जीना दूभर हो गया है।
उन्होंने कहा कि वे चाहती हैं कि रोहतक का निरन्तर विकास होता रहे तथा यहां की जनता सुकून से अपना जीवन व्यतीत कर सुन्दर भविष्य के सपनो सजा सके।
इस अवसर पर युवा रोजगार समिति के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पान्नू ने श्रीमति आशा हुड्डा को समिति द्वारा चलाई जा रही विभिन्न सामाजिक गतिविधियों से परिचित करवाया। इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व पार्षद जगबीर राठी, संजीव मलिक, रमेश चाहर, सन्तोष चाहर, बिमलावती, कल्पना, खजानी देवी, अनीता मिगलानी, सविता मलिक, कमलेश दहिया, राजवंती, कांता, सुन्दर देवी, स्वीटी पान्नू, मिंटू पान्नू आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।