हमीरपुर 6 अक्तूबर - विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने वीरवार को बारल बाईपास से मसियाना घट्ट को जोडऩे वाले संपर्क मार्ग पर बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया इसके उपरांत उन्होंने बस स्टैंड के सामने निर्मित टैक्सी स्टैंड के पार्किंग भवन का उद्घाटन कर टैक्सी यूनियन को समर्पित किया।
विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने दुगनेड़ी में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस रूट पर बस के चलने से ग्राम पंचायत बजूरी के सात वार्डों तथा पंचायत के 12 गाँवो के लोग लाभांवित होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी थी तो हमीरपुर को मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली। वर्तमान में मेडिकल कालेज में लगभग 160 डॉक्टर कार्यरत हैं। पिछले पांच साल में हमीरपुर में विकास की गंगा बही है। अरबों रुपए की विकासात्मक योजनाओं को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को समर्पित किया गया ताकि विधान सभा क्षेत्र के लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं घरद्वार पर मिल सकें।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लोगों के कल्याणार्थ अनेकों कल्याणकारी योजनाएं शुरू करके लोगों को लाभान्वित किया गया। उन्होंने कहा कि सहारा योजना के तहत 3 हजार रूपए प्रतिमाह प्रदान किया जा रहा है। 125 यूनिट तक निशुल्क बिजली और ग्रामीण क्षेत्रों में निशुल्क पेयजल की सुविधा प्रदान की। उन्होंने कहा कि महिलाओं को किराए में 50 प्रतिशत छूट प्रदान की सम्मान दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश को एम्स जैसा प्रतिष्ठित चिकित्सा संस्थान मिलना प्रदेश के लिए बहुत बड़ी बात है जिसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यावाद किया। उन्होंने कहा कि बिलासपुर में एम्स के खुलने से प्रदेश के लोंगों के साथ-साथ प्रदेश के साथ लगते राज्यों को भी स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था पांचवे स्थान पर है। यह केंद्र की मोदी सरकार के प्रयासों से संभव हो पाया है। इस अवसर पर मंडलमहामंत्री सुरेश सोनी, राजेश गौतम, बूथ अध्यक्ष सुरेन्द्र मेहरा, राजेश शर्मा, पूर्व पार्षद विधि चंद सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।