चंडीगढ़, 3 अक्टूबर। जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, जेजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रभारी सुरेश मित्तल व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद व्यापार सेल में 89 हलका अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की।

जेजेपी व्यापार प्रकोष्ठ में अंबाला सिटी हलके में अश्वनी कुमार, अंबाला कैंट में अखिल लुथरा, नारायणगढ़ में अमित वालिया, मुलाना में बलबीर सैनी, भिवानी में तेज सिंह गिल, बवानी खेड़ा में प्रदीप तालू, लोहारू में सेठ राम भगत, तोशाम में सोनू बंसल, दादरी में राजेश सोनी और बाढ़डा में सुनील श्योराण को हलका प्रधान बनाया हैं।

फरीदाबाद हलके में अरविंद्र गुप्ता, बड़खल में अश्वनी हांडा, तिगांव में रमेश गोयल, पृथला में बिजेंद्र रावत, बल्लभगढ़ में अजय मित्तल, फरीदाबाद एनआईटी में धीरज गोयल, टोहाना में जोनी मेहता, रतिया में संजय गर्ग, गुरुग्राम में दीपक गुप्ता, सोहना में दीपक कुमार, तावडू में अजय कुमार गर्ग, पटौदी में मनोज बंसल, बादशाहपुर विरेंद्र कुमार गुप्ता, हिसार में जनक, हांसी में अमित भारद्वाज, बरवाला में रामफल, आदमपुर में सुभाष सोनी, उकलाना में सुरेंद्र बंसल, नलवा में राजेंद्र गोयल और नारनौंद में गुलशन गिरधर व्यापार सेल के हलका अध्यक्ष होंगे।

झज्जर हलके में राहुल गर्ग, बहादुरगढ़ में सोम प्रकाश, बादली में प्रवेश, बेरी में सतीश कुमार, जींद में विकास जांगड़ा, नरवाना में सुबे सिंह, उचाना में ओमदत्त शर्मा, सफीदों में मुनीष गोयल, जुलाना में रमेश जिंदल, कैथल में राजेश कुमार, गुहला में जोनी सिंगला, पूंडरी में संजीव कुमार, कलायत में गुरिंद्र सिंह, करनाल में सुरेंद्र कुमार, इंद्री में सतीश कुमार कंबोज, असंध में रजत गर्ग, नीलोखेड़ी में सुरेंद्र लाल गुप्ता, घरौंडा में राम मेहर, थानेसर में विजय सिंगला, पिहोवा में राम कुमार, शाहाबाद में पंकज कुमार और लाडवा में महेश गुप्ता को व्यापार प्रकोष्ठ का हलका प्रधान नियुक्त किया हैं।

महेंद्रगढ़ हलके में रामविलास, अटेली में किशोर कुमार, नारनौल में माताद्दीन, नांगल चौधरी में सुनील सोनी, मेवात में मोहन शर्मा, फिरोजपुर झिरका में अमित सिंघल, पुन्हाना में मोहन सोनी, पलवल में अनिल गुप्ता, हथीन में दीपक सिंगला, होडल में लोकेश सिंह, पंचकुला में कर्मबीर गुप्ता, कालका में संजीव गर्ग, पानीपत शहरी में पंकज जावा, पानीपत ग्रामीण में अंकित अग्रवाल, इसराना में सुनील कुमार, समालखा में निशांत गर्ग, रेवाड़ी में मोहन लाल सोनी, बावल में दीनदयाल सैनी, कोसली में अमित गर्ग, रोहतक में तिलक राज, गढ़ी सांपला किलाई में नीतेश, महम में सुरेंद्र और कलानौर में अजमेर सिंह को व्यापार सेल का हलका प्रधान बनाया हैं।

इनके अलावा सिरसा हलके में अनमोल मेहता, ऐलनाबाद में विकास सिंगला, कालांवाली में हन्नी जिंदल, रानियां में स्वरूप चंद, डबवाली में अशोक कुमार, सोनीपत में राज कुमार गोयल, गोहाना में महेंद्र पाल गुम्बर, गन्नौर में प्रदीप सोभटी, खरखौदा में धर्मपाल गर्ग, राई में गौरव गोयल, यमुनानगर में अमित खुराना, जगाधरी में अमित मित्तल, रादौर में रामकुमार और साढौरा में विशाल मराठा व्यापार प्रकोष्ठ में हलका अध्यक्ष होंगे।