चंडीगढ़ 3 अक्टूबर 2022: बुड़ैल की ओल्ड रामलीला क्लब ने भाजपा चंडीगढ़ मंडल 21 के अध्यक्ष व कर्मठ समाज सेवी अवि भसीन को उनके सामाजिक कार्यों में बेहतरीन योगदान देने के लिए सम्मानित किया। यह सम्मान उन्हें क्लब सदस्य सोम सिंह, रविंदर मालिक, अशोक कुमार, विपिन कुमार, अजय राणा ने रामलीला के मंच पर प्रदान किया। अवि भसीन के साथ इस अवसर पर योगेश पुरी भी मौजूद थे।
सामाजिक कार्यों को करने की अपनी प्रतिबद्धता से ओत-प्रोत अवि भसीन बुड़ैल में आयोजित रामलीला में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे। जहां उनका स्वागत क्लब सदस्यों ने गर्म जोशी के साथ किया। इस दौरान उन्होंने रामलीला के दृश्यों को देखकर रामलीला में अभिनय करने वाले कलाकारों की प्रशंसा की।
इस अवसर पर अवि भसीन ने कहा कि रामलीला भगवान श्री राम चंद्र जी के चरित्र को सुंदर रूप से वर्णित करता है। रामायण के प्रत्येक पहलु हमें एक सकारात्मक संदेश व शिक्षा प्रदान करती है। उन्होंने अपने संबोधन में बल देते हुए कहा कि अभिभावकों का यह कर्तव्य है कि वें अपने बच्चों को रामलीला दिखाने लेकर जाएं ताकि उनमें सांस्कारिक गुणों का विकास हो और वें हमारी संस्कृति व धर्म, रीति-रिवाज के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें। इससे वें अपने सामाजिक दायित्व का निर्वाह कर पाने में भी सक्षम होंगे।