चरखी दादरी, 17 अगस्त: बाढड़ा विधायक नैना सिंह चौटाला ने बुधवार को बाढड़ा हलके के गांव खेड़़ीबत्तर, मैहड़ा, असावरी, बादल व शीशवाला का दौरा किया और ग्रामीण सभाओं को सम्बोधित किया। इस अवसर पर विधायक नैना चौटाला ने आमजन की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनवाई करते हुए मौके पर ही मौजूद अधिकारियों को लोंगो की तकलीफों का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश दिए। विधायक नैना सिंह चौटाला ने गाँव खेड़़ीबत्तर वासियों की मांग को मौके पर ही पुरा करते हुए अपने निजी कोष से गांव खेड़़ीबत्तर के जलघर की सफाई के लिए 1 लाख 20 हजार दिए इसके अलावा गांव मैहड़ा निवासी श्रमिक महिला पूनम (कुछ दिनों पूर्व करंट लगने से जिनकी भैस की मौत हो गई थी।) ने विधायक नैना सिंह चौटाला जी को अपना दुखड़ सुनाया तो विधायक ने मौके पर ही अपने निजी कोष से बीस हजार रुपए का चैक आर्थिक सहायता के रूप मे दिया।

ग्रामीण सभाओं में उपस्थित लोंगो को संबोधित करते हुए विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता ने हर परिस्थिति में हमारा साथ दिया है। बाढड़ा हलका के लोंगो ने गत विधानसभा चुनाव में भारी मतों विजयी बनाकर मेरे ऊपर जो कर्ज चढ़ाया है, उसे सवाया करके यहां के लोंगो को लौटाने का काम करुँगी। उन्होंने कहा कि बाढड़ा हलका के विकास के प्रदेश सरकार वचनबद्ध है। और उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में बडे ही सुनियोजित तरीके से इस क्षेत्र का विकास करवाया जा रहा है। उनका उद्देश्य है कि आगामी दो वर्ष में बाढड़ा हलके को विकास के दृष्टिकोण से प्रदेशभर में पहले पायदान पर स्थापित किया जाए।
बाक्स:
नैना चौटाला ने कार्यालय में शुरु किया जेजेपी लोक सेवा केंद्र
बाढड़ा विधायक नैना सिंह चौटाला ने अपने दादरी कार्यालय पर जिले और बाढड़ा हल्का वासियों के लिए जेजेपी लोक सेवा केंद्र के नाम से CSC सेंटर की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार की जनहित से जुड़ी 750 सुविधाएँ आनलाईन है। हलका वासी जब अपनी जरुरी कार्यों के लिए उनके कार्यालय में आते थे, तो वो सभी सुविधाएँ आनलाईन होती थी। ऐसे में लोंगो को CSC सेंटरों पर जाना पडता था। लोंगो की तकलीफों को समझते हुए मैने फैसला किया की कार्यालय में ही जेजेपी लोक सेवा केंद्र के नाम से एक CSC सेंटर शुरु किया जाएगा ताकि लोंगो को एक ही छत के नीचे सभी जन-सुविधाएँ उपलब्ध करवाई जा सके।