चण्डीगढ़, 13.08.22- : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज़ादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर हर घर तिरंगा आह्वान के चलते एयर प्यूरीफायर टॉवर के निर्माताओं द्वारा आज यहां भी चण्डीगढ़ के 26 मीटर के सर्वाधिक ऊँचे तिरंगे झंडे का ध्वजारोहण और 10 मीटर घेरे की सबसे बड़ी राखी के बंधन का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर भारत माता की जय और वंदे मातरम् के जयकारों से गुंजायमान हो गया। ब्रह्मकुमारीज ईश्वरीय विश्व विद्यालय की संचालिका बी के पूनम दीदी व पदाधिकारी संजय कश्यप एवं स्थानीय भाजपा महासचिव रामबीर भट्टी, उपप्रधान देवेंदर बबला के साथ-साथ इस टॉवर के चारों तरफ लगते तीनों वार्डों के पार्षद बिमला अनिल दुबे, हरप्रीत बबला व दलीप शर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर अनिल दुबे, वार्ड नं. दो के मंडल प्रधान राकेश शर्मा, दीन दयाल उपाध्याय जिला के प्रधान मनु भसीन व समाज सेवी पंडित बरिंदर भटारा एवं टॉवर की संचालक संस्था पॉयस एयर के निदेशक मनोज जेना व नितिन अहलूवालिया भी मौजूद रहे।

सभी गणमान्य लोगों ने चण्डीगढ़ के प्रशासक, प्रशासक के सलाहकार व अन्य सम्बंधित अधिकारियों से वायदानुसार इस एयर प्यूरीफायर टॉवर को जल्द मंजूरी देने की मांग की। उल्लेखनीय है कि चण्डीगढ़ पॉल्यूशन कंट्रोल कमेटी (सीपीसीसी) के सहयोग से स्थापित इस टॉवर का शुभारम्भ पिछले वर्ष सात सितम्बर का मौजूदा प्रशासक के सलाहकार धर्मपाल ने किया था।