अमृतसर,07.08.22- देशवासियों में प्रेम भाव बढ़ाने की दृष्टि से रिलेशनशिप एक्सपर्ट आश्मीन कौर मुंजाल का थैंक्यू इंडिया कैंपेन अपने तीसरे पड़ाव के अंतर्गत गुरु नगरी अमृतसर पहुंचा। रविवार को कार्यक्रम की शुरुआत स्वर्ण मंदिर में थैक्यू अरदास और लंगर सेवा के साथ हुई जिसके बाद जलियांवाला बाग में थैंक्यू टाॅक का आयोजन किया। इस दौरान आये लोगों नें आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने के प्रति सभी ने अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम के अंत में वाघा स्थित अटारी बार्डर में थैंक्यू जोश वाॅक हुई जिसमें स्थानीय लोगों की व्यापक भागीदारी देखने को मिली।

नागरिकों में देशभक्ति जागृत करने के एक अनूठे देशव्यापी प्रयास में शुक्राना ग्रेटीटयूट फाउंडेशन ने इस पहल की शुरुआत की है जिसमें लोगों को एक दूसरे के साथ टाॅक एंड वाॅक कर जोड़ा जा रहा है

इस प्रयास में आॅनलाईन और आॅफलाईन गतिविधियां शामिल हैं। फाउंडेशन की संस्थापक आश्मीन मुंजाल ने बताया कि इस ग्रेटीटयूट यात्रा के माध्यम से विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से ने केवल लोगों को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है बल्कि विश्व गुरु भारत के रुपमें देश की क्षमताओं से भी परिचित करवाया जा रहा है।