CHANDIGARH,23.07.22-आज दिनांक 23 जुलाई 2022 को मोहाली क्लब में पंजाब एण्ड सिंध बैंक द्वारा क्रेडिट आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस प्रोग्राम में पंजाब एण्ड सिंध बैंक के शाखा प्रबंधकों एवं ग्राहकों द्वारा भाग लिया गया।

प्रोग्राम की अध्यक्षता पंजाब एण्ड सिंध बैंक क्षेत्रीय महाप्रबंधक श्री प्रवीण कुमार मोंगिया जी द्वारा की गई । आउटरीच प्रोग्राम के दौरान बैंक के उत्पादों आदि की जानकारी दी गई । पंजाब एण्ड सिंध बैंक की चंडीगढ़ और मोहाली जिले की शाखाओं ने अपने नए ग्राहकों को 10 करोड़ के ऋण स्वीकृतियां वितरित की और इस क्रेडिट आउटरीच कार्यक्रम के माध्यम से नए ग्राहक जोड़े गए । इस दौरान बैंक ग्राहकों ने खुशी व्यक्त की तथा और नए ग्राहकों को बैंक से जोड़ने का आश्वासन दिया।

इस कार्यक्रम की मुख्य विशेषता सत्कार कैंपेन रहा जिस में बैंक नियुन्तम ब्याज दर ( 7.25%) पर सूक्षम एवम लघु उद्योगों को ऋण प्रदान कर रहा है। इस मौके बैंक अधिकारियों द्वारा बैंक के UNIC APP की विशेषताएं बताई गई।

इस कार्यक्रम में उपस्थित उपमहाप्रबंधक अशनी कुमार ने बताया कि बैंक सावधि जमा खाते में उच्च ब्याज दर दे रहा है जिस से बैंक का हर ग्राहक लाभ प्राप्त कर सकता है, इस के साथ उन्होंने सरकार की अटल पेंशन योजना के बारे में ग्राहकों को बताया।

इस दौरान क्षेत्रीय महाप्रबंधक श्री प्रवीण कुमार मोंगिया ने ग्राहकों के समस्या को सुना और ग्राहकों का इस क्रेडिट आउटरीच प्रोग्राम में आने पर धन्यवाद व्यक्त किया । इस मौके पर क्षेत्रीय महाप्रबंधक श्री प्रवीण कुमार मोंगिया जी ने कहा कि जिस तरह गत वर्ष बैंक ने 1039 करोड़ का लाभ दर्ज किया उसी प्रकार इस वर्ष भी रिकॉर्ड लाभ दर्ज करेंगे। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय महाप्रबंधक कार्यालय के अन्य स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे।