चंडीगढ़, 22 जून। नगर निकाय चुनाव परिणाम पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शहर की राजनीति में जेजेपी की मजबूत शुरुआत हुई है और शहरी क्षेत्र में पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा है। दिग्विजय ने चुनाव में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की प्रचंड जीत के लिए प्रदेश की जनता का अभिनंदन किया और नगरपरिषद नूंह, नगरपालिका शाहाबाद और चीका में जीत पर पार्टी के विजयी उम्मीदवारों व पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। दिग्विजय चौटाला ने खुशी जताते हुए कहा कि जेजेपी ने ग्रामीण क्षेत्र के बाद अब शहरी क्षेत्र में अपने वोट बैंक में इजाफा किया है। उन्होंने कहा कि जेजेपी की हिस्से की आठ नगरपरिषद व नगरपालिकाओं में पार्टी का करीब 24.62 वोट प्रतिशत रहा है। दिग्विजय चौटाला ने बताया कि इन आठ सीटों पर 1,88,108 वोट पड़े जिनमें से जेजेपी उम्मीदवारों ने 46,318 वोट हासिल किए।

जैसे ही नूंह नगरपरिषद चुनाव के जेजेपी-बीजेपी उम्मीदवार संजय मनोचा की जीत की खबर आई तो जेजेपी पार्टी समर्थक खुशी से झूम उठे और बड़ी संख्या में समर्थकों ने जीत का जुलूस बाजार में निकाला। नवनियुक्त चेयरमैन संजय मनोचा ने नगर वासियों का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे सेवक बनकर जनता की सेवा करेंगे और तन-मन-धन से सदैव क्षेत्र के लोगों के लिए हाजिर रहेंगे।

शाहाबाद नगरपालिका में चेयरमैन पद पर गठबंधन उम्मीदवार गुलशन क्वात्रा ने जीत का परचम लहराया। क्वात्रा ने चाबी चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ते हुए कुल 12,345 वोट हासिल किए और करीब साढे छह हजार वोटों के अंतर से विजय हासिल की। जीत के बाद विधायक रामकरण काला और नवनियुक्त चेयरमैन गुलशन क्वात्रा के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने विशाल रोड किया और शहरवासियों का आभार व्यक्त किया।

इसी तरह चीका नगरपालिका से बीजेपी-जेजेपी गठबंधन प्रत्याशी रेखा रानी जीत हासिल करते हुई चेयरपर्सन बनीं। जीत उपरांत जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह, हरियाणा डेयरी विकास संघ के चेयरमैन रणधीर सिंह और नवनियुक्त चेयरपर्सन रेखा रानी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो किया और वोट के लिए क्षेत्रवासियों का धन्यवाद किया।