पंचकुला-16 जुन 2022- सिविल अस्पताल पंचकुला द्वारा विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर संत निरंकारी मिशन को रक्तदान शिविरों के आयोजन एवं सराहनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। ब्लड सैंटर के इंचार्ज डॉ0 अमीत सामी जी ने निरंकारी मिशन द्वारा लगाए जा रहे रक्तदान शिविरों की सराहना की और कहा कि कोविड के दौरान जब भी अस्पतालों में रक्त की कमी हुई निरंकारी मिशन ने बढ़ चढ़कर रक्तदान शिविरों का आयोजन करके मानव मात्र के भले के लिए अपना भरपूर योगदान दे रहा है।
सिविल अस्पताल पंचकुला के प्राचार्या डॉ0 सुधीर सक्सेना जी ने सन्त निरंकारी मिशन को प्रशस्ति पत्र और सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया, जिसे सन्त निरंकारी मंडल चंडीगढ़ जोन की तरफ से निर्धारित टीम ने प्राप्त किया और सभी के साथ शपथ भी ली।
बाबा हरदेव सिंह जी ने मानवता को यह संदेश दिया कि - "रक्त नालियों में नहीं नाड़ियों में बहना चाहिए"। संत निरंकारी मिशन के भक्तजन इस संदेश को चरितार्थ करते हुए दिन रात मानवमात्र की सेवा में तत्पर है और वर्तमान सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज के निर्देशानुसार इस मुहिम को निरंतर और आगे बढ़ाया जा रहा है। मिशन द्वारा वर्ष 1986 से अभी तक 7,250 रक्तदान शिविरों से 12,01,865 युनिट रक्तदान जनकल्याण की भलाई हेतु एकत्रित किया जा चुका है।