चंडीगढ़ 22 मई 2020-भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ द्वारा तीन दिवसीय आवासीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें कार्यकर्ताओं के समग्र विकास हेतु विभिन्न विषयों पर विभिन्न विशेषज्ञों द्वारा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि भाजपा की नीतियों के तहत तथा राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेशानुसार प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के दिशा निर्देश में चंडीगढ़ भाजपा के डॉ भीमराव अंबेडकर जिला व डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जिला के कार्यकर्ताओं का जिला स्तर का प्रशिक्षण शिविर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घडूआं के परिसर में आयोजित किया गया। शुक्रवार से शुरू हुए तीन दिन के इन आवासीय शिविरों में इन जिलों से संबंधित जिला पदाधिकारियों मंडल अध्यक्षों व अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घडूआं के कुलाधिपति सतनाम सिंह संधू की अध्यक्षता में आयोजित किए गए डॉ. भीमराव अंबेडकर के प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन सत्र की शुरुआत पंजाब भाजपा के महासचिव सुभाष शर्मा द्वारा की गई . जबकि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जिले का उद्घाटन आरएस के वरिष्ठ नेता अमृत सागर द्वारा किया गया।

इस अवसर पर सतनाम सिंह संधू ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बारे जानकारी दी तथा शिक्षा के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने हमेशा छात्रो के अनुरूप माहौल दिया है तथा विद्यार्थियों के समग्र विकास पर जोर दिया है। पढ़ाई के आगे रोजगार की भी चिंता की जाती है। शिक्षित होगा भारत तो आगे बढ़ेगा भारत के मूलमंत्र को अपना कर ही देश की तरक्की में सहायक हो सकते है।