सोलन -दिनांक 22.05.2022-स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और आयुष मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने आज यहां दैनिक समाचार पत्र द्वारा आयोजित आइकोनिक अवार्ड, 2022 में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि समाज की विभूतियों को सम्मानित करना समाज के लिए आवश्यक है ताकि यह विभूतियां युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा का स्रोत बन सकें।

उन्होंने कहा कि समाज पूरे विश्व से जुड़ा है और हम सब का समाज के प्रति योगदान बहुत महत्वपूर्ण है।
उन्होंने कहा कि आइकोनिक अवार्ड से नवाजे समाज सेवी हम सब के लिए प्रेरणा के स्रोत है। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों में समाज के लिए कार्य कर रहे समाज सेवियों से मिलने का अवसर मिलता है।
उन्होंने कहा कि हम सब को अपने जीवन के अनुभवों को आने वाली पीढ़ी के साथ साझा करना चाहिए ताकि वे समाज में अच्छे कार्य कर सके और समाज में अपना सकारात्मक योगदान दे सके। उन्होंने कहा कि समाज के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मान देना यह दस्तक के विचार दिल पर भी दस्तक देते है।
कार्यक्रम के दौरान बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया।
इस अवसर पर हिमाचल दस्तक के सम्पादक हेमंत कुमार ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और सोलन आइकोनिक अवार्ड के बारे में अवगत करवाया।
इस मौके पर एपीएमसी सोलन के अध्यक्ष संजीव कश्यप, पंचायत समिति उपाध्यक्ष मदन मोहन मेहता, बीजेपी मण्डल अध्यक्ष कसौली कपूर सिंह वर्मा, एमडी एरिफ महेश मोंगा, शशि पंडित, कुलभूषण गुप्ता, पवन गुप्ता, प्रीति तायल, पुनित वर्मा, पुलिस अधीक्षक सोलन वीरेन्द्र शर्मा सहित समस्त सोलन समाज सेवी उपस्थित रहे।
.0.