चंडीगढ़ 12 अप्रैल।भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे सामाजिक न्याय पखवाड़े के दौरान आज चंडीगढ़ भाजपा द्वारा प्रदेश कार्यालय कमलम के निकटवर्ती गुलाटी भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 546 यूनिट रक्त एकत्रित हुए। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि रक्तदान शिविर का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह द्वारा किया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय महामंत्री विनोद पी.तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद , महामंत्री रामवीर भट्टी , चंद्रशेखर, मेयर सरबजीत कौर , पूर्व सांसद सत्यपाल जैन, सभी प्रदेश पदाधिकारी, पार्षद , जिला अध्यक्ष , मोर्चा अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है तथा हम एक यूनिट रक्तदान करके किसी अनजान की जान बचा सकते हैं । हर व्यक्ति को जीवन में कम से कम एक बार रक्तदान अवश्य करना चाहिए। उन्होंने सभी रक्तदाताओं को शुभकामनाएं दी।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा भाजपा स्थापना दिवस के उपलक्ष में 6 अप्रैल से 20 अप्रैल तक सामाजिक न्याय पखवाड़ा के रूप में मनाया जा रहा है जिसके अंतर्गत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अलग-अलग तरह के सेवा कार्यो को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में आज पीजीआई व गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल सेक्टर 32, व मैक्स हॉस्पिटल मोहाली की टीम के सहयोग से इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 546 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ जो इन संस्थाओं को सौंप दिया गया।

अरुण सूद ने बताया कि कई बार अस्पतालों में रक्त की कमी हो जाती है लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता हमेशा ही अस्पतालों में रक्त की कमी से निपटने में आगे आए हैं तथा आज भी कार्यकर्ताओं में रक्तदान के प्रति भारी जोश देखने को मिला है ।

इस अवसर पर भाजपा महामंत्री रामवीर भट्टी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के बलबूते पर विश्वास दिलाया कि चंडीगढ़ भाजपा शहर में किसी भी मरीज के लिए खून की कमी नहीं आने देगी।

इस अवसर पर रक्तदानियों को सर्टिफिकेट दिए गए।