- जेजेपी की जन सरोकार दिवसरैली में इनसो की होगी अग्रणी भागीदारी दिग्विजय चौटाला

- 9 दिसंबर को दिग्विजय चौटाला की अगुवाई में विशाल काफिले के साथ इनसो पहुंचेगी झज्जर - प्रदीप देशवाल

- छात्राओं को फ्री बस पास सुविधा, 75 प्रतिशत रोजगार कानून के लिए इनसो राष्ट्रीय-प्रदेश कार्यकारिणी ने जताया आभार

गुरुग्राम/चंडीगढ़, 4 दिसंबर।9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस पर झज्जर में आयोजित जन सरोकार दिवसरैली को लेकर छात्र संगठन इनसो में खासा उत्साह है। प्रदेशभर से बड़ी संख्या में इनसो से जुड़े युवा झज्जर रैली में शिरकत करेंगे और अपनी अग्रणी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। यह बात जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कही। वे शनिवार को गुरुग्राम में आयोजित इनसो की राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में इनसो ने छात्राओं को फ्री बस पास सुविधा, 75 प्रतिशत रोजगार कानून के ऐतिहासिक कार्यों के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पारित कर हरियाणा सरकार का आभार व्यक्त किया। इस दौरान इनसो संगठन विस्तार समेत कई अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा की गई।

जेजेपी प्रधान महासचिव ने इनसो को झज्जर रैली का निमंत्रण देते हुए कहा कि इनसो जेजेपी का मजबूत एवं महत्वपूर्ण अंग है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यक्रमों में इनसो की सदैव बड़ी भागीदारी रही है। इसी तरह अब झज्जर रैली में प्रदेशभर हजारों युवा भाग लेंगे और अपनी अग्रणी भूमिका निभाएंगे। दिग्विजय ने कहा कि युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए इनसो का एक-एक कार्यकर्ता जोर-शोर से तैयारियों में जुटा हुआ है।

बैठक में इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने कहा कि जेजेपी का तीसरे स्थापना दिवस झज्जर में हर्षोंउल्लास के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इनसो ने निर्णय लिया है कि 9 दिसंबर को वे वरिष्ठ नेता दिग्विजय चौटाला की अगुवाई में सैकड़ों गाड़ियों के विशाल काफिले और हजारों युवाओं के साथ झज्जर रैली स्थल पहुंचेंगे। देशवाल ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा झज्जर रैली को लेकर इनसो साथियों की जो भी जिम्मेदारियां लगाई जाएगी, उसे बखूबी निभाने का काम किया जाएगा।

वहीं इनसो की राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी ने छात्राओं को फ्री बस पास सुविधा देने और राज्य के युवाओं के लिए प्राइवेट क्षेत्र में 75 प्रतिशत रोजगार कानून को सराहा और इसके लिए उन्होंने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद किया। देशवाल ने कहा कि युवा डिप्टी सीएम प्रदेश के युवाओं के हितों में निरंतर कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि यह दोनों बड़े ऐतिहासिक कदम युवाओं को उनके सुनहरे भविष्य की ओर अग्रसर करेंगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय गर्ल्स विंग कोऑर्डिनेटर मंजू जाखड़, इनसो राष्ट्रीय सचिव गौतम नैन, इनसो केंद्रीय कार्यालय सचिव मुनीश चौधरी, विनेश गुर्जर घाटा, अनिल घनघस, ध्रुव सांगवान, सोमवीर सिंह सहित इनसो की राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।