17 तथा 18 अक्तूबर को बर्फबारी का पूर्वानुमान
धर्मशाला, 16 अक्तूबर। भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र द्वारा 17 तथा 18 अक्तूबर को उंचाई वाले स्थानों पर बर्फबारी की चेतावनी दी है। मौसम के पूर्वानुमान को ध्यान में रखते हुए धर्मशाला, पालमपुर, शाहपुर के उपरी इलाकों में अनवाश्यक यात्रा नहीं करने की सलाह नागरिकों को दी गई है इसके साथ ही घरों में रहने के लिए भी कहा गया है ताकि किसी भी तरह नुक्सान नहीं हो।
यह जानकारी देते हुए उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि किसी भी तरह की आपदा की स्थिति में जिला स्तर पर स्थापित कंट्रोल रूम में टोल फ्री नंबर 1077 पर सूचना दें ताकि आपदा की स्थिति से निपटा जा सके।

===========================

रोवर्स एवं रेंजर इकाई द्वारा प्रवेश शिविर का आयोजन
धर्मशाला, 16 अक्तूबर: राजकीय महाविद्यालय नगरोटा बगवां में रोवर्स एवं रेंजर इकाई द्वारा नए शैक्षिणक सत्र 2021-2022 के लिए प्रवेश शिविर का आयोजन 11 अक्टूबर से 16 अक्टूबर, 2021 तक ग्रुप लीडर डा. अशोक कुमार चौधरी के नेतृत्व एवं रोवर लीडर प्रो. आशीष रंजन एवं रेंजर लीडर प्रो. सुनीता कटोच के दिशा-निर्देश में किया गया।
इस शिविर में सीनियर रोवर रेंजर ने आकांक्षी रोवर्स एवं आकांक्षी रेंजर्स को स्काउटिंग के इतिहास, सिद्धांत, नियम इत्यादि से अवगत करवाया एवं अपने अनुभव सांझा किए। शिविर के अंतिम दिन रेंजर लीडर प्रो0 सुनीता कटोच के दिशा-निर्देश में परवेश परीक्षा का आयोजन किया गया। जिसमे 12 रोवर्स एवं 18 रेंजर्स ने प्रवेश परीक्षा में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित की ।

===============================

11 केवी खनियारा फीडर में 18 अक्तूबर को बिजली बंद: अभिषेक कटोच
धर्मशाला, 16 अक्तूबर: विद्युत उपमंडल सिद्धपुर के सहायक अभियंता अभिषेक कटोच ने जानकारी देते हुए बताया कि 11 केवी खनियारा फीडर के जरूरी रखरखाब हेतू सिद्धपुर, एजुकेशन बोर्ड कालोनी, नोरब्लिंगा, मोल्ही, सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी मोल्ही, सोकणी-दा-कोट, टिल्लू, रक्कड़, खनियारा, पटोला, थाथरी, थेड, नड्डी, और खडोता आदि गांवों की 18 अक्तूबर, 2021 को प्रातः 9.30 बजे से सायं 5.30 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।
कटोच ने बताया कि मौसम खराब होने की स्थिति में यह कार्य अगले दिन किया जाएगा।
उन्होंने जनसाधारण से सहयोग की अपील की है।