कुल्लू,15.10.21- भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कुल्लू में भजापा के विरिष्ठ नेता खीमी राम और महेश्वर सिंह से मुलाकात की, प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने के कुल्लू मंडल पदाधिकारियों की बैठक भी ली।
उन्होंने बैठक में कार्यकर्ताओं के साथ मंडी उपचुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा की और आगामी रणनीति भी तय की।
भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कुल्लू के सभी कार्यकर्ताओं को उप चुनावों को लेकर प्रेरित करते हुए कहा की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृव में हिमाचल के विकास को पंख लगे है और उनकी जन कल्याणकारी योजनायों से प्रदेश की जनता को बहुत फायदा हुआ है।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सबसे अच्छी सरकार है जिसने पूरे प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया है।
उन्होंने कहा कि 13 अक्टूबर 2019 को मुख्यमंत्री ने 5 करोड़ 75 लाख रुपये की लागत से निर्मित पाॅलिटैक्निक भवन कुल्लू के शैक्षणिक खण्ड ‘ए’ का उद्घाटन किया और उपायुक्त कुल्लू कार्यालय भवन का उद्घाटन भी किया जिसका जीर्णोद्धार 83 लाख रुपये की लागत से पूरा किया गया है।
उन्होंने कहा कि मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिभा सिंह जब यहाँ से सांसद थी तब उन्होंने इस संसदीय क्षेत्र के लिए क्या कार्य किया। वह तो इस क्षेत्र में अपनी पूरी सांसद निधि भी खर्च नही कर पाई थी।
हमारे उम्मीदवार ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर एक फौजी है जिसने भारत माता की सेवा की है जब वह यहाँ से जीत कर आएंगे तो पूरे मंडी क्षेत्र के विकास को बढ़ावा देंगे।
उन्होंने कार्यकर्ताओ का आह्वान किया कि आओ मंडी संसदीय क्षेत्र से ब्रिगेडियर खुशाल को जीताओ और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मजबूत बनाओ।