हमीरपुर 25 सितंबर। हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक ट्रक प्रचालक कल्याण कार्यकारिणी समिति की बैठक शनिवार को हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) खुशहाल ठाकुर (युद्ध सेवा मेडल) की अध्यक्षता में हमीरपुर स्थित निगम के मुख्यालय में आयोजित की गई।
इस बैठक में निगम के सचिव हितेश लखनपाल, शिविर कार्यालय बरमाणा के सहायक नियंत्रक हरीश कुमार, हमीरपुर के जिला प्रधान एक्स नायक योगिंद्र अवस्थी, जिला मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पिति के प्रधान एक्स नायक वजिंद्र सिंह ठाकुर, जिला कांगड़ा के प्रधान एक्स दफादार सुरेंद्र कुमार, जिला शिमला, सोलन, किन्नौर और चंबा के प्रधान एक्स नायक रमेश दत्त शर्मा तथा जिला ऊना के प्रधान आनरेरी कप्तान गुरदेव सिंह भी उपस्थित रहे।
इस अवसर पर ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों का स्वागत किया। बैठक में पूर्व सैनिक ट्रक प्रचालकों के हितों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर व्यापक चर्चा की गई। इनमें से अधिकांश मुद्दों का समाधान मौके पर ही कर दिया गया। खुशहाल ठाकुर ने कहा कि निगम पूर्व सैनिकों के ट्रकों को विभिन्न सीमेंट फैक्ट्रियों और उद्योगों इत्यादि में ज्यादा से ज्यादा ढुलाई का काम दिलाने के लिए लगातार प्रयत्नशील है। उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिक ट्रक प्रचालकों के कल्याण, विकास एवं आर्थिक उत्थान के लिए निगम सदैव प्रयासरत रहेगी।
-0-