*भाजपा के सेवा और समर्पण अभियान के तहत सफाई कर्मचारियों को सम्मानित करने के अलावा भी अनेक सेवा किये गए*

चंडीगढ़ 22 सितम्बर :प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव के अवसर पर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे सेवा और समर्पण अभियान के तहत चंडीगढ़ भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज भी सेवा के अनेक कार्य को अंजाम दिया गया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला के मण्डल नंबर 5 मनीमाजरा में स्थानीय पार्षद एवं पूर्व उप माहापौर जगतार सिंह जग्गा की उपस्थिति में सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया और जरूरी सामान देकर मोदी जी का जन्मदिन मनाया गया।

इस मोके मुख्य रूप से प्रदेश महामंत्री रामवीर भट्टी, भगत सिंह जिला के अध्यक्ष सतिंदर सिंह सिधु, जिला उपाध्यक्ष राजेश चहल, मंडल अध्य्क्ष मनदीप कौर, किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री अवतार ढिल्लो, स्वर्ण सिंह, युवा मोर्चा पदाधिकारी व स्थानीय कार्यकर्त्ता एवं कई स्थानीय लोग उपस्तिथ रहे।

इसके अलावा इंदिरा कॉलोनी में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन भी किया गया।

शहीद भगत सिंह जिला में कच्ची कॉलोनी धनास में प्रदीप यादव द्वारा फल वितरण किया गया । ग्वाला कॉलोनी मलोया में राहुल द्विवेदी तथा गुग्गामाड़ी मलोया में सिमरन द्वारा फल वितरण का कार्यक्रम किया गया ।

डड्डू माजरा के विष्णु मंदिर में संजय टांक व शीला नाथ द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के द्वारा प्रधानमंत्री के नाम धन्यवाद पोस्टकार्ड भेजने का अभियान चलाया गया ।

रानी झांसी जिला में जिला अध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा के नेतृत्व में अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा वृक्षारोपण किया गया व सफाई अभियान चलाया गया। इस अवसर पर अनुसूचित जाति मोर्चा प्रभारी नरेश अरोड़ा, जिलाध्यक्ष विजय, साहिल आनंद, विशाल, आनंद, अंकुश अहूजा, सुनील, शांति, हितेश, आशु आदि उपस्थित रहे । जबकि इसी जिले के सेक्टर 24 में सफाई अभियान भी चलाया गया।

इसी प्रकार भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष एन आर मैहरा जी के नेतृत्व मे मदर टरैसा सैक्टर 23, ओलड ऐज होम सैक्टर 15 तथा अशियाना सैक्टर 15 तीन जगह पर फल वितरण किया गिया। इन कार्यक्रमों में प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, मेयर रविकान्त शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष आशा जैसवाल, प्रदेश महासचिव रामवीर भट्टी, ओ बी सी प्रदेश प्रभारी डा. हुकुमचंद, पार्षद सुनीता धवन, रानी झांसी जिला के जिलाध्यक्ष श्री जितेन्द्र मल्होत्रा शामिल हुए।

अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा मोर्चाध्यक्ष अमजद चौधरी के नेतृत्व में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया ।

इन सभी कार्यक्रमों में प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, कार्यालय सचिव देवी सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष विजय राणा, अंकुर राणा उपस्थित रहे ।

इस अवसर पर अरुण सूद ने कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी तथा कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा लोगों की सेवा की है और करती रहेगी।

=================================

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ द्वारा चलाये जा रहे “सेवा और समर्पण” अभियान के अंतर्गत डॉ भीमराव अम्बेडकर जिला में प्रतिदिन विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है

चंडीगढ़ 22 सितम्बर,2021 : देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ द्वारा चलाये जा रहे “सेवा और समर्पण” अभियान के अंतर्गत डॉ भीमराव अम्बेडकर जिला में प्रतिदिन विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है | इसी श्रृंखला में प्रधानमंत्री की जनकल्याण योजनाओं के लाभार्थियों द्वारा लिखित धन्यवाद पत्र कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने सेक्टर 56 में आयोजित कार्यक्रम के दौरान की | इसके अलावा डॉ अम्बेडकर जिला में सहाय लोगों के लिए आश्रयस्थल पलसोरा स्थित पिंगलवाडा, मलोया की ग्वाला कॉलोनी में फल वितरण का आयोजन किया गया | उपरोक्त कार्यक्रमों में प्रदेश अध्यक्ष सूद के साथ जिला अध्यक्ष रविन्द्र पठानिया भी उपस्थित थे और पिंगलवाडा में फल वितरण कार्यक्रम में पूर्व महापौर राजेश कालिया सहित सेक्टर 39 के थाना इंचार्ज राकेश कुमार, सेक्टर 56 चौंकी इंचार्ज सतनाम सिंह ने अपने कर कमलों द्वारा बच्चों और बड़ों को फल वितरित किये |

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष शीलानाथ गुप्ता और श्रवण मिश्रा, जिला महामंत्री रवि रावत, सचिव सिमरनजीत कौर, कार्यालय सचिव योगराज सिंह, मंडल अध्यक्ष नारायण प्रसाद और राहुल द्वेदी, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय राणा, उपाध्यक्ष अरुणदीप सिंह, प्रिया पासवान और वीरेंद्र राणा, अनुसूचित जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष संजय टांक, ओ बी सी मोर्चा के जिला अध्यक्ष भरत यादव, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष मंदीप सिंह, कोषाध्यक्ष रामफल, पूर्वांचल प्रकोष्ठ के सह संयोजक राम कुमार राजभर, पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेश अरोड़ा और देसराज शाण्डिल आदि ने भी इस में भाग लिया |

उपरोक्त सभी कार्यक्रमों की जानकारी प्रदान करते हुए जिला अध्यक्ष पठानिया ने बताया कि सेक्टर 56 में प्रदेश अध्यक्ष सूद ने अपने कर कमलों द्वारा सभी बूथों के अध्यक्षों को 50-50 ले बंडलों का पोस्टकार्ड सौंपा और उसके उपरान्त फल वितरण कार्यक्रमों में गरीब, बेसहारा, और लाचार लोगों के बीच जाकर फल वितरण किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए शुभकामनाये प्राप्त की |

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रविन्द्र पठानिया ने कहा कि भाजपा के किसी भी नेता का जब भी जन्मदिवस मनाया जाता है तो उसे जनता की सेवा के रूप में मनाया जाता है | ये हमारे परिवार की संस्कृति को दर्शाता है | यहाँ पर चंद लोग एकत्र होकर केक नहीं काटते बल्कि सफाई अभियान, जन कल्याण कार्यक्रमों के माध्यम से अपने नेता का जन्मदिवस मनाते हैं | उन्होंने कहा कि 7 अक्टूबर तक चलने वाले इस अभियान में समूचे जिले के सभी 6 मंडलों में जन सेवा के कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा |

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जो लगातार 21 वर्षों से बिना किसी स्वार्थ के राष्ट्रहित के लिए जन सेवा में लगे हुए हैं ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा और समर्पण के रूप में मनाना बहुत ही सौभाग्य की बात है | विचारधारा वाले तमाम विपक्षी राजनैतिक दल ऐसे प्रधानमंत्री को आये दिन भला बुरा कहते आ रहे हैं | दरअसल उन्हें सत्ता से बाहर रहने की आदत नहीं है इसलिए वो मोदी के खिलाफ षड्यंत्र पर षड्यंत्र रचते आ रहे हैं परन्तु ये वो नहीं जानते की ये देश की जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली | जनता को विकास दिख नहीं रहा बल्कि उसका आभास भी हो रहा है | इसलिए देश की शत प्रतिशत जनता जो विकास की बात करती है वो प्रधानमंत्री मोदी के साथ है |