हमीरपुर 22 सितंबर। विधायक एवं उप मुख्य सचेतक कमलेश कुमारी ने बुधवार को लगभग 15 लाख रुपये की लागत से बनने वाले भकरेड़ी खेल स्टेडियम का शिलान्यास किया। आईटीआई भोरंज में आयोजित शिलान्यास समारोह की अध्यक्षता करते हुए कमलेश कुमारी ने कहा कि जयराम सरकार ने आम लोगों की सभी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने का कार्य किया है।
उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार धूमल के मुख्यमंत्रित्वकाल में भोरंज विधानसभा क्षेत्र का चहुमुखी विकास हुआ था और अब क्षेत्र में विकास कार्यों को और गति प्रदान करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी करोड़ों रुपये की योजनाएं मंजूर की हैं।
उन्होंने बताया कि क्षेत्रवासियों को पर्याप्त पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए लगभग 46 करोड़ रुपये का बजट उपलब्ध करवाया है। साढे 3 सालों में 23 पेयजल स्कीमें शुरू की गई हैं। उन्होंने कहा कि भोरंज के बस स्टैंड के लिए 3.50 करोड़ का बजट स्वीकृत किया गया है ।
इस अवसर पर कमलेश कुमारी ने युवक मंडल भकरेड़ी और युवक मंडल बलोह के लिए ढाई-ढाई लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने बस्सी से भोरंज आईटीआई की सडक़ के लिए 16 लाख, समलोग की सडक़ 10 लाख, आईटीआई की चारदिवारी एवं डंगे के लिए साढे 24 लाख और क्षेत्र के चार गांवों में पेयजल टैंकों के निर्माण के लिए डेढ़ करोड़ रुपये स्वीकृत किए।
कार्यक्रम में लोक निर्माण विभाग अधिशाषी अभियंता वीरेंद्र गुलेरिया, एसडीओ अनिल कुमार, भोरंज भाजपा मंडल अध्यक्ष देशराज शर्मा, महामंत्री चमन ठाकुर तथा अशोक ठाकुर, आईटीआई के प्रधानाचार्य और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।