चंडीगढ़ 7 अप्रैल 2021:भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस सप्ताह के दूसरे दिन एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ के मंडल 22 अध्यक्ष तथा भाजपा के इंडस्ट्रियल सेल के स्टेट कन्वीनर अवि भसीन ने सेक्टर 33 की सरकारी डिस्पेंसरी में खुद को कोरोना वैक्सीन लगवाई, वही दूसरी और अवि ने अपने टीकाकरण के बाद उन्होंने वहां पर आए लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया ताकि कोरोना के फैलते प्रभाव को रोका जा सके और सुरक्षा की चेन का निर्माण हो सके।
अवि भसीन ने इस मौके पर कहा कि बोरोन महामारी दिन प्रतिदिन शहर में बढ़ती जा रही है जो एक चिंता का विषय है। इस महामारी को रोकने का तरीका यही है कि सभी प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन जिसके तहत अच्छी तरह से फेस मास्क को पहनना, हाथों को अच्छे से साबुन व सेनिटाइजर की मदद से साफ करना, भीड़ भाड़ वाले इलाकों से बचना, सामाजिक दूरी का ध्यान रखना शामिल है, को पालन हर शहरवासी को करना चाहिए। इसके अतिरिक्त भारत सरकार द्वारा कोरोना वैक्सीन को अपनी उम्र के हिसाब से जरूर लगवाना चाहिये, जिससे सुरक्षा की चेन का निर्माण होगा और कोरोना महामारी से सभी सुरक्षित रह सकेंगे।
उन्होंने कहा कि मैंने कोरोना का एक टीका लगवाया है और निर्धारित समय पर दूसरा टीका भी लगवाएंगे। उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि सभी कोरोना वैक्सीन लगवाए।