चण्डीगढ़,25.11.20- : चण्डीगढ़ कांग्रेस के महामंत्री शशिशंकर तिवारी के नेतृत्व मे रामनगर मौलीजागरा पार्ट-2 के निवासियों ने भाजपा शासित नगर निगम द्वारा बिना पानी का मीटर लगाए ज्य़ादा बिल आने पर कॉलोनीवासियों ने निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया ।

इस मौके पर तिवारी ने कहा कि कॉलोनी का एलॉटमेंट हुए तकरीबन 5 साल से ज्य़ादा होने जा रहा हैं और पानी के मीटर के पैसे भी अलॉटमेंट के समय ही जमा हो गए थे लेकिन उसके बावजूद भी 5 साल से पानी का मीटर नही लगाया जा रहा है और निगम के जल विभाग के अधिकारी कहते है कि हमारे पास चण्डीगढ़ हाउसिंग बोर्ड द्वारा जो अलॉटमेंट के समय कॉलोनीवासियों द्वारा मीटर का पैसा जमा करवाया गया था, वह निगम के पास नही आया है।

तिवारी ने कहा कि हाउसिंग बोर्ड एवं निगम के झगड़ो के बीच आज 5 साल से रामनगर मौलीजागरा पार्ट-2 निवासी पिस रहे है और बगैर मीटर के ही कॉलोनीवासियों को ज्य़ादा बिल भेजे जा रहे हैं, पर भाजपा नेता मूकदर्शक बने हुए है।

प्रदर्शनकारी कालोनीवासियों ने कहा कि जब कॉंग्रेस का राज था, तो 100 रूपए महीना पानी का बिल आता था। अब भाजपा के राज मे 3 गुना पानी का रेट बढ़ गया। भाजपा राज ने गरीब मज़दूर देहाड़ीदार को तंग कर रखा हुआ है और टेक्स पर टेक्स लगा रही है।

चंडीगढ़ महासचिव शशि शंकर तिवारी निगम कमिशनर केके यादव से मांग की कि जब तक रामनगर मौलीजागरा पार्ट-2 में पानी का मीटर नही लग जाता तब तक पानी का बिल ना भेजा जाए। साथ ही जल्द से जल्द पानी का मीटर लगाए जाने की मांग भी की।