सुन्दरनगर , 25 नवम्बर,: सुन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जम्बाल ने आज सुन्दरनगर में लगभग 15 लाख की लागत से कालीबाड़ी मन्दिर के पास पार्किंग का शिलान्यास, 15 लाख 70 हजार की लागत से नव निर्मित पार्किंग गांव चखारा, 30 लाख 62 हजार की लागत से नव निर्मित पार्किग बनायक, 5.50 लाख की लागत से नवनिर्मित स्नाानगार नगौण खड्ड, 21 लाख 60 हजार की लागत से सुकेत दंगल परिसर का उद्घाटन करने के उपरान्त जन सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सुन्दरनगर शहर के विकास व सौंदर्ययीकरण करने के लिए अनेकों योजनाएं चलाई जा रही हैं।
उन्होंने कहा कि नागरिक चिकित्सालय चतरोखड़ी चैक पर भी एक बहुत बड़ी पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है। इसके बनने से चिकित्सालय में आने वाले मरीजों के तीमारदार के साथ सुन्दरनगर वासियों को भी सुविधा उपलब्ध हो पाएगी। उन्होंने कहा कि सुन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र कोे आदर्श बनाने के लिए बहुयामी प्रयास किए जा रहे हैं और लोगों की बुनियादी सुविधाओं को पूरा करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होेंने पुंग कालीबाड़ी मन्दिर के हाॅल के लिए 10 लाख, सामुदायिक भवन बनायक के सौचालय के लिए 5 लाख, बनायक में सिंचाई योजना के निर्माण की घोषणा की ।
इस अवसर पर नगर परिषद् अध्यक्षा पूनम शर्मा, उपाध्यक्ष दीपक सेन, पार्षदगण, कार्यकारी अधिकारी उर्वशी बालिया सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।