सुदंरनगर, 29 अक्तूबर : मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर 30 अक्तूबर शुक्रवार को शिमला से वर्चुअल माध्यम से सुंदरनगर विधानसभा के निहरी क्षेत्र के लिए करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं की सौगात देंगे। यह जानकारी देते हुए एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि मुख्यमंत्री 30 अक्तूबर को प्रातः 11 बजे वीडियो कॉंफ्रेंस के जरिए निहरी तहसील में 5 महत्वपूर्ण विकास योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर निहरी में आयोजित कार्यक्रम में सांसद रामस्वरूप शर्मा और विधायक राकेश जम्वाल उपस्थित रहेंगे।
उन्होंनेे बताया कि मुख्यमंत्री निहरी में 7.93 करोड़ रुपये की लागत के बनने वाले राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान का शिलान्यास करेंगे। 1.14 करोड़ रुपये से बने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला निहरी के विज्ञान प्रयोगशाला भवन का उद््घाटन और 1.58 करोड़ रुपये से बनने वाले वन विश्राम गृह निहरी का शिलान्यास करेंगे।
वे करांगल से किंदर तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में बनने वाली 15 किलोमीटर सड़क का भूमि पूजन करेंगे। इस पर 13.72 करोड़ खर्चे जाएंगे।
श्री जय राम ठाकुर निहरी पंचायत में मुख्यमंत्री लोक भवन योजना के तहत 30 लाख रुपये से बनने वाले भवन की आधारशिला भी रखेंगे।
.0.