गोहाना, 24 अक्तूबर: पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने शनिवार को अपने दौरे के दूसरे दिन इनेलो प्रत्याशी जोगिन्द्र मलिक के पक्ष में प्रचार करते हुए बरोदा हलके के सिकंदरपुर माजरा, रभड़ा, कटवाल, जसराणा, गुमाणा समेत नौ गांवो का दौरा किया। गांवो में लोगों से मिल रहे अपार समर्थन से इनेलो सुप्रीमो बेहद खुश दिखे। गांव के लोगो को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों की मदद करना हम अपना धर्म समझते हैं लेकिन प्रदेश की गठबंधन सरकार कोरोना महामारी के दौरान मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे जैसे धार्मिक संगठनों द्वारा गरीबों की मदद के लिए दी गई आर्थिक मदद को भी खा गई। सरकार प्रदेश की जनता को कैसे लूट सके उसके लिए तरह-तरह के कानून बना दिए हैं।
इनेलो नेता ने कहा कि करोना की आड़ में तीन काले कृषि कानून किसानों पर थोप दिए गए हैं। मंडियों में जीरी भरी पड़ी है लेकिन कोई खरीददार नहीं है। प्रदेश की आज बहुत बुरी हालात है, इस सरकार से सभी वर्ग के लोग परेशान हैं। गांवों में बिजली नहीं मिल रही, नहरों में पानी नहीं आ रहा, किसानों को उसकी फसल का भाव नहीं मिल रहा, व्यापारी-दुकानदार परेशान हैं और हमारे समय में जो कारखाने लगे थे, वो बंद हो गए हैं।

उन्होंने कहा आप ने हमारी भी सरकार बनाई थी, उस वक्त लोग सरकार के पास नहीं जाया करते थे बल्कि वो खुद सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आप लोगों के पास आते थे और वहीं पर ही समस्याओं का समाधान करते थे जहां आप की समस्याओं का समाधान किया जाता था वहीं लोगों की जो भी मांग होती थी उसे पूरा किया जाता था। उन्होंने कहा कि इसीलिए वो हलके के लोगों से मिलने आए हैं और कहा कि आप लोगों को हताश और निराश होने की जरूरत नहीं है, हौंसले और हिम्मत से काम लो। उन्होंने कहा कि हमारा प्रत्याशी पिछले चुनाव में हार कर भी आप सभी लोगों से जुड़ा रहा और आप के सुख-दुख में काम आता रहा इसलिए आपसी प्रेम-प्यार और भाईचारे से मिल कर एक-एक वोट इंडियन नेशनल लोकदल के प्रत्याशी को डालकर उसे जिताने का काम करो।