सोनीपत/चंडीगढ़, 19 अक्टूबर। जनननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी का हर कार्यकर्ता बरोदा उपचुनाव में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के उम्मीदवार को जितवाने के लिए पूरी मेहनत करें। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी योगेश्वर दत्त नहीं बल्कि कार्यकर्ता यह समझें कि डॉ अजय सिंह चौटाला मैदान में उतरे हैं इसलिए पार्टी कार्यकर्ता बरोदा हलके में घर-घर जाकर यहां से गठबंधन को जितवाने के लिए प्रचार करेंगे और क्षेत्र की जनता को गुमराह करने वाले लोगों की जमानत जब्त करवाने का काम करेंगे। वे सोमवार को गोहाना की मान धर्मशाला में आयोजित जेजेपी के सोनीपत जिला स्तर के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए कि बरोदा उपचुनाव में पार्टी के वरिष्ठ नेता जहां उनकी ड्यूटी लगाएं उसे वे बखूबी निभाने का कार्य करें।

डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि बरोदा का यह उपचुनाव क्षेत्र को विकास के पथ पर ले जाने का चुनाव है इसलिए बरोदावासी सोच-समझकर फैसला लें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व अन्य विरोधी दल निरंतर क्षेत्रवासियों में तरह-तरह का भ्रम फैला रहे है, अब बरोदा के लोगों को यह समझना होगा कि कौन उनके क्षेत्र का विकास करवा सकता है। डॉ. चौटाला ने आह्वान किया कि यहां से गठबंधन के प्रत्याशी को जिताकर बरोदा के विकास का दरबार खोलने का कार्य करें।

उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस के कई बार विधायक बने और साथ में उनकी सरकार भी रही इसलिए बरोदा की जनता बखूबी जानती है कि यहां कांग्रेस ने उनके लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल बुनियादी बातों से क्षेत्र के लोगों को ठगकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने का कार्य किया है। साथ ही इनेलो पर कटाक्ष करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि एक विधायक वाली पार्टी उपचुनाव के बाद प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की बात कह रही है। उन्होंने पूछा कि आखिर एक विधायक से कैसे सत्ता परिवर्तन हो सकता है ? अजय चौटाला ने कपूर नरवाल को खुंटा बदलू नेता बताया। उन्होंने कहा कि नरवाल शुरू से ही दल बदलने का काम करते आ रहे है और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जैसे नेता इनको भ्रमित करते रहते है।

गोहाना में आयोजित जेजेपी की इस बैठक में पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने बरोदा उपचुनाव का मैदान फतेह करने के लिए पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और बीजेपी-जेजेपी के गठबंधन उम्मीदवार को भारी मतों से जीत दिलाने को लेकर जीत का मंत्र दिया। जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़ ने कहा कि भाजपा के साथ हमारा परंपरागत गठबंधन रहा है और कांग्रेस हमेशा हमारी धुर विरोधी पार्टी रही है। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह रहा है कि समय-समय पर हमने कांग्रेस को पटखनी देने का काम किया है और इस चुनाव में गठबंधन की जीत होगी।

बैठक में जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तेलू राम जोगी, करनाल से भाजपा सांसद संजय भाटिया, जुलाना से जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा, भाजपा विधायक एवं जिला प्रधान मोहन लाल बड़ौली, हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के चेयरमैन एवं जेजेपी नेता पवन खरखौदा, जिला प्रधान पदम दहिया, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, बरोदा से पूर्व विधानसभा उम्मीदवार भूपेंद्र मलिक, पार्टी की अनुशासन समिति की सदस्य बबीता दहिया, सुमित राणा, राजकुमार रिढाऊ, महिला जिला अध्यक्ष सरोज, जेजेपी युवा जिला अध्यक्ष रवि दहिया आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।