बरोदा उपचुनाव को लेकर सोमवार को गोहाना में जेजेपी की बैठक

- डॉ. अजय चौटाला पार्टी के जिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को देंगे आवश्यक दिशा-निर्देश

सोनीपत/चंडीगढ़, 18 अक्टूबर। बरोदा उपचुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी ने सोमवार को गोहाना में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया है। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला सोनीपत जिले के पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे। यह बैठक सुबह 10 बजे गोहाना की मान धर्मशाला में होगी।

इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तेलू राम जोगी, हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के चेयरमैन एवं जेजेपी नेता पवन खरखौदा, बरोदा से पूर्व विधानसभा उम्मीदवार भूपेंद्र मलिक, जिला प्रधान पदम दहिया, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, पार्टी की अनुशासन समिति की सदस्य बबीता दहिया, सुमित राणा, राजकुमार रिढाऊ, महिला जिला अध्यक्ष सरोज, युवा जिला अध्यक्ष रवि दहिया आदि सोनीपत से संबंधित पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

----------------------------------

- दिल्ली में जेजेपी का नया केंद्रीय कार्यालय स्थापित

- पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हवन यज्ञ कर की कार्यालय की शुरुआत

नई दिल्ली/चंडीगढ़, 18 अक्टूबर। जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन को राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत करने तथा दिल्ली में प्रदेश के लोगों की जनसमस्याएं सुनने के लिए पार्टी के केंद्रीय कार्यालय को स्थापित किया है। रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली साउथ एवेन्यू स्थित नये कार्यालय में पूर्ण विधि पूर्वक हवन-पूजन करवाया और कार्यालय की शुरुआत की। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर, राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़, राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य दिनेश डागर, दिल्ली जेजेपी के प्रदेश सचिव सुखदेव डागर, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रतीक सोम, प्रदेश प्रवक्ता योगेश हिलालपुरिया, प्रदेश प्रवक्ता अजय गुलिया, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सुरेन्द्र ठाकरान, जेजेपी नेत्री शैलजा भाटिया, विभा पांडे, पंकज गोदारा, सचिव अमित भट्ट, रामावतार राणा, भूप सिंह सांगवान व राजबीर सिंह रेड्डू आदि उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि जेजेपी हरियाणा में गठबंधन सरकार की सहयोगी पार्टी हैं। अब पार्टी को अन्य राज्यों में भी मजबूती की तरफ आगे बढ़ाया जाएगा। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में हरियाणा में पार्टी को और मजबूत करने के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी पकड़ बनाने में यह कार्यालय अहम भूमिका निभाएगा। दिल्ली में होने वाले जेजेपी के कार्यक्रम, बेठकें आदि केंद्रीय कार्यालय में आयोजित की जाएगी। वहीं दिल्ली में प्रदेश के लोगों को अपनी समस्याएं जेजेपी तक पहुंचाने में कोई कठिनाई न आए इसके लिए यह कार्यालय बनाया गया है।