विपिन सिंह परमार ने पूर्व विधायक मेला राम सावर के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया।

शिमला:17.10.20- हिमाचल प्रदेश विधान सभा के माननीय अध्यक्ष श्री विपिन सिंह परमार ने हिमाचल प्रदेश विधान सभा के पूर्व सदस्य मेला राम सावर के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। अपने शोक संदेश में श्री विपिन सिंह परमार ने कहा कि पूर्व विधायक मेला राम सावर का पिछले कल 98 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। श्री परमार ने कहा कि मेला राम सावर एक प्रखर वक्ता थे तथा सीधे तौर पर गरीबों, असहायों तथा समाज में पिछड़े तपकों से जुड़े नेता थे। उनके निधन से प्रदेश को अपूर्णीय क्षति हुई है जिसकी भरपाई करना मुश्किल है।।

श्री परमार ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है तथा सम्पूर्ण परिवार को इस असहनीय दु:ख को सहन करने की परम् पिता पमात्मा से प्रार्थना की है व दिवंगत आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की है।

=============================

विधान सभा सचिवालय में लोक उपक्रम समिति की बैठकें आयोजित।

हिमाचल प्रदेश विधान सभा सचिवालय में दिनांक 16 व 17 अक्तूबर, 2020 को लोक उपक्रम समिति की बैठकें माननीय सभापति कर्नल इन्द्र सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, जिसमें सर्वश्री राम लाल ठाकुर, सुखविन्द्र सिंह सुक्खु, बलवीर सिंह वर्मा, पवन कुमार काजल, व श्री लखविन्द्र सिंह राणा माननीय सदस्यों ने भाग लिया। ।

समिति ने इन बैठकों में लोक उपक्रम समिति के 74वें मूल प्रतिवेदन(बारहवीं विधान सभा) (वर्ष 2016-17) जोकि हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड से सम्बन्धित है, में निहित सिफारिशों पर प्राप्त विभागीय उत्तरों की समिति द्वारा संवीक्षा की गई।