सोलन-दिनांक 17.10.2020-स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुर्वेद मन्त्री डाॅ. राजीव सैजल ने सोलन जिला के कसौली विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पंचायत चामियां में 04 लाख रुपए की लागत से निर्मित लोक भवन का लोकार्पण किया।
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मन्त्री ने इससे पूर्व गढ़खल कसौली में 94.72 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले तहसील कल्याण अधिकारी कार्यालय भवन की आधारशिला रखी।
उन्होंने गढ़खल गुनाई वाया समोल बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
उन्होंने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों को प्राथमिकता प्रदान कर रही है। उन्होंने कहा कि कसौली विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए यह हर्ष का विषय है कि यहां के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उपमंडल कार्यालय प्रदान किया है।
इस अवसर पर एपीएमसी सोलन के अध्यक्ष संजीव कश्यप, कसौली भाजपा मंडल के अध्यक्ष कपूर सिंह वर्मा, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुन्दरम ठाकुर, भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ के दिनेश गोर्वधन, ग्राम पंचायत चामियां की प्रधान लीला देवी, उपप्रधान टीमा राम, ग्राम पंचायत गुल्हाड़ी के प्रधान मदन मोहन मेहता, भाजपा खेल प्रकोष्ठ के संयोजक रमेश अत्री, राज्य युवा बोर्ड के सदस्य मदन शंडिल, भाजपा तथा भाजयुमो के अन्य पदाधिकारी एवं स्थानीय निवासी उपस्थित थे।