मोहाली :-25 अप्रैल,जब से विश्व में करोना महामारी का दौर शुरू हुआ है तब से ही संत निरंकारी मिशन निरंकारी सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आदेश अनुसार संसार भर में भिन्न-भिन्न राहत भरे कामों में सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। आज संत निरंकारी चेरिटेबल फॉउंडेशन की ओर से मोहाली के सेवादारों ने 500 पीपीई किट पंजाब सरकार के सेहत व परिवार कल्याण विभाग के मंत्री श्री बलवीर सिंह सिद्धू जी को सौपीं। इस अवसर पर इन राहत और मानवता की भलाई के लिए किए जा रहे कार्यों की प्रशंशा करते हुए श्री बलवीर सिंह सिद्धू जी ने कहा कि वह संत निरंकारी मिशन का धन्यवाद करते हैं जो इस महामारी के दौर में सरकार के साथ सेवा भावना के साथ जुड़े हुए हैं उन्होंने आगे कहा के वह सरबत के भले की कामना करते हैं कि जल्द से जल्द सारा संसार अपने उसी रूप में आए जिसमें पहले हुआ करता था।

मोहाली ब्रांच के संयोजक डॉ जे के चीमा जी ने बताया कि संत निरंकारी मिशन समय समय पर रक्तदान कैंप,सफाई अभियान, पौधा आरोपण अदि समाज भलाई के कामों को अपने सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद से कर रहा है।

संत निरंकारी मिशन की ओर से स्थानीय प्रशासन को और जरूरतमंद लोगों को राशन के पैकेट भी दिए जा रहे हैं और साथ ही कई स्थानों पर निरंकारी भवनों को आइसोलेशन वार्ड बनाया जा रहा है।

संत निरंकारी सेवादल मोहाली ब्रांच के संचालक श्री जतिंदर कुमार जी जो कि अपनी सारी टीम के साथ पी. पी. ई. किट मंत्री जी को सौंपने आए थे ने बताया कि निरंकारी सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज का हमेशा यह ही संदेश रहा है कि ‘मानवता है धर्म हमारा हम केवल इंसान हैं' इसी भाव के साथ सब निरंकारी सेवादार सेवा निभा रहे हैं, जोकि भविष्य में भी जारी रहेगी।